×

Bareilly Crime News: जमीन पर कब्जे के लिए पुजारी पर हमला, गांव के ही दबंगों पर आरोप

Bareilly Crime News: आधी रात के बाद गांव के ही कुछ दबंगों ने पुजारी पर जानलेवा हमला कर दिया।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 12 July 2021 8:16 PM GMT
Bareilly Crime News
X
मंदिर के पुजारी (फोटो: सोशल मीडिया)

Bareilly Crime News: बरेली नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव लावा खेड़ा बद्री प्रसाद से पहले रेलवे क्रॉसिंग के समीप एक मंदिर स्थित है जहां पर मंदिर की सेवा के लिए पुजारी चंदूदास रहते हैं। आधी रात के बाद गांव के ही कुछ दबंगों ने पुजारी पर जानलेवा हमला कर दिया।

इससे पहले भी पुजारी पर तीन चार बार हमला हो चुके हैं। हमले की असली वजह मंदिर के पास स्थित ग्राम समाज की कुछ जमीन है। उस जमीन पर गांव के दबंग कब्जा करना चाहते हैं, लेकिन मंदिर में पुजारी चंदू दास के कारण दबंग ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा नहीं कर पा रहे हैं।
ग्राम समाज की एक बीघा करीब जमीन मंदिर के नाम आ चुकी है। ऐसा ग्रामीणों का कहना है। इसी कारण मंदिर के पुजारी चंदू दास पर आए दिन हमले होते रहते हैं। इससे पहले भी कई हमले हो चुके हैं। मंदिर के पुजारी पर हमले की पूरा गांव निंदा कर रहा है।
गांव के ही लोग पुजारी को ट्रैक्टर ट्राली मैं बैठा कर नवाबगंज थाने लाए और पुजारी ने थाने में अपनी व्यथा सुनाई। फिलहाल पुजारी चंदूदास की समस्या को कोतवाल नवाबगंज धनंजय सिंह ने गंभीरता पूर्वक सूना। ग्रामीणों को आश्वासन दिया पुजारी जी के साथ में न्याय होगा। दबंगों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी ।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story