×

Bareilly Crime News: पुलिस के सामने बदमाश ने उठाया ये बड़ा कदम, जानें क्यों

Bareilly Crime New: फरीदपुर थाना में एक बदमाश ने पुलिस की घेराबंदी देख खुद को गोली मार ली। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Network
Newstrack NetworkBy Shivani
Published on: 11 Jun 2021 8:59 AM GMT (Updated on: 17 July 2022 1:43 PM GMT)
crime scene
X

पिता ने बेटी का धारदार हथियार से गला काटा (फोटो-सोशल मीडिया)

Bareilly Crime News: बरेली जिले में पुलिस के खौफ का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जान चोर बदमाशों के पसीने छूट जाएंगे। जिले के फरीदपुर थाना में एक बदमाश ने पुलिस की घेराबंदी देख खुद को गोली मार ली। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बदमाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को को भेज दिया है।

मामला बरेली में क़स्बा फरीदपुर के लाइन पार मठिया क्षेत्र के बुखारा रोड़ का है, जहां चीता मोबाइल को एक इको कार रात 1 बजे के आसपास खड़ी मिली। जब पुलिसकर्मी ने इको चालक से पूछा कि वह वहां क्या कर रहा है, तो इको का ड्राइवर बोला कि बरेली से वह सवारी छोड़ने आया था।| शक होने पर पुलिस ने पूछताछ करके इको कार के ड्राइवर का फोटो खींच लिया।

चोरी करते पुलिस ने रंगे हाथों घेरा

इसके बाद पुलिसकर्मी अपनी गस्त पर चले गए। रात करीब 3 बजे के आसपास चीता पुलिसकर्मी फिर से उसी जगह से गुजरे तो फिर उसी स्थान पर इको कार खड़ी देखी। पुलिस को आता देख इको कार का ड्राइवर भाग गया। पुलिस ने आसपास देखा तो सुखपाल पुत्र सत्यवीर के घर के ताले टूटे मिले। पुलिस थोड़ा और आगे बढ़ी और टार्च की रोशनी डाली। रोशनी डालते ही पुलिस को पूरा मामला समझ आ गया।

पुलिस के डर से बदमाश ने खुद को मारी गोली
चीता पुलिस ने मामले की सूचना रात की ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियो को दी। इसके बाद सभी पुलिसकर्मियों ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान घर की कुंडी अंदर से बंद थी। पुलिस ने बलपूर्वक दरवाजा को खोला। तब तक दो बदमाश घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। एक बदमाश को पुलिस ने प्रयास करके मौके से गिरफ्तार कर लिया और दूसरे बदमाश ने पुलिस के खौफ के चलते खुद को गोली से उड़ा लिया। पुलिस द्वारा पकडे गए बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं मृतक बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 10 जून की रात, फरीदपुर के लाइन पार मठिया क्षेत्र में चीता मोबाइल को एक इको कार चीता मोबाइल को मिली थी। पुलिस ने रात में कार ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बरेली से सवारी छोड़ने आया है। चीता मोबाइल ने उस समय ड्राइवर का फोटो ले लिया और अपनी गस्त पर चले गए। जब वह एक बार फिर गस्त के दौरान करीब ढाई बजे उसी स्थान पर पहुंचे तो देखा इको कार वही खड़ी है। हालांकि पुलिस को देखकर दो ड्राइवर इको कार लेकर भाग गए।

पुलिस ने जाकर देखा तो पास के ही एक मकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर से आवाजें आ रही थीं। इसकी सूचना तत्काल थाना पुलिस को की गयी और चोरी के लिए घर के अंदर घुसे बदमाशों को पकड़ लिया। हालंकि इस दौरान रिंकू नाम के बदमाश को तो गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन अजय छत के जरिये भागने लगा लेकिन जब उसे कोई रास्ता नहीं मिला तो उसने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक अजय सिंह के पर जिले के कई थानों में मुकदमा दर्ज है। अन्य फरार बदमाशों की भी तलाश जारी है।
Shivani

Shivani

Next Story