×

Bareilly Crime News: दबंगई में दुकानदार को मारी गोली, घायल

होटल में खाने के साथ शराब का सेवन करने के बाद बदमाश युवक ने होटल चलाने वाले के पैर में गोली मार दी। लोगों के मुताबिक युवक ने दबंगई में गोली चलाई।

Vivek Singh
Written By Vivek SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 13 July 2021 6:39 AM GMT
Crime News
X

घायल दुकानदार pic(social media)

Bareilly Crime News: भोजीपुरा कस्बेे में एक होटल में खाना खाने गये युवक ने दबंगई दिखाते हुए दुकानदार के पैर में गोली मार दी। जिससे दुकानदार घायल हो गया। गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

दबंगई में चलाई गोली (सांकेतिक फोटो) pic (social media)

दबंगई में मारी गोली

जानकारी के मुताबिक भोजीपुरा विधुत उपकेंद्र के पास एक बुजुर्ग अपना होटल चलाते हैं। सोमवार शाम अरविंद श्रीवास्तव पुत्र लाट बाबू उनके यहां खाना खाने गया। खाना खाने के साथ साथ शराब का सेवन भी किया। बाद में दुकानदार को अवैैध तमंचे से गोली मार दी। गोली दुकानदार के पैर में जा धंसी। गोली मारने के बाद अरविंद मौके से फरार हो गया। आनन फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

इंस्पेक्टर भोजीपुरा ने बताया कि दुकानदार को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दे आरोपी अरविंद पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है। जिसका आपराधिक इतिहास भी दिन व दिन बढ़ता जा रहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story