×

Basti Crime News : बस्ती जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार बदमाश हुए गिरफ्तार

Basti Crime News : बस्ती जिले में एक मुठभेड़ की खबर सामने आई है जिसमें बदमाशों और पुलिस के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Shraddha
Published on: 31 July 2021 9:38 AM GMT
मुठभेड़ में घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया
X

मुठभेड़ में घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया 

Basti Crime News : बस्ती जिले (Basti district) में एक मुठभेड़ (Encounter) की खबर सामने आई है जिसमें बदमाशों और पुलिस के बीच जोरदार मुठभेड़ हुई। इस घटना के दौरान चार बदमाश गिरफ्तार हुए हैं। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश और 2 सिपाही घायल हो गए हैं। इन घायलों का इलाज जिला अस्पताल (district hospital) बस्ती में हो रहा है।

बस्ती पुलिस को ऑपरेशन क्लीन के तहत लगातार चौथे दिन मुखबिर की सूचना पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई । यह मुठभेड़ सोना थाना क्षेत्र के खैरा गांव के पास हुई। मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश गोरखपुर जिले के चारों बदमाश है उग्रसेन, सुजीत बिद,अजय दुबे और रंजीत यादव हैं।


पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव (Superintendent of Police Basti Ashish Srivastava) ने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है । मुठभेड़ में दो बदमाश और दो सिपाही घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल (district hospital) में इलाज चल रहा है। मुठभेड़ के दौरान कुल 4 बदमाश गिरफ्तार हुए। इसके साथ दो असलहा, 26 एटीएम कार्ड, 25 हजार नगद, कार बरामद किया गया है। यह बदमाश कई जिलों की रैंकिंग चेक (ranking check) करने लिए भोले आदमियों को अपना निशाना बनाते थे उसके बाद बड़ी घटना को अंजाम देते थे।

आपको बता दें कि यह गैंग फैजाबाद, अंबेडकर नगर, गोंडा ,बस्ती, सिद्धार्थनगर, गोरखपुर, संत कबीर नगर जिलों में घूम घूम कर पहले रैकिंग कर सीधे साधे भोले आदमियों को अपना निशाना बनाते थे, फिर उनका एटीएम लेकर एटीएम (ATM) बदल कर फ्रॉड करते थे, इस गैंग के बदमाशों के खिलाफ कई जनपदों में गंभीर अपराधों में अपराध दर्ज है कई जिलों की पुलिस इन बदमाशों को खोज रही थी।

Shraddha

Shraddha

Next Story