×

Basti Crime News: क्रिकेट के खेल में विवाद, कार से जा रहे चार लोगों पर जानलेवा हमला

क्रिकेट खलने के दौरान हुए किसी विवाद को लेकर दबंगों ने जबरदस्ती कार रोकने के बाद अचानक लाठी-डंडे से से हमला बोल दिया।

Amril Lal
Reporter Amril LalPublished By Shashi kant gautam
Published on: 10 Jun 2021 10:10 AM GMT
Controversy in the game of cricket, fatal attack on four people going by car
X

दबंगों ने कार से जा रहे 4 लोगों पर हमला बोल: डिजाईन फोटो

Basti Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद के परसरामपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव में दबंगों ने क्रिकेट खेलने के विवाद में कार से जा रहे 4 लोगों पर हमला बोल दिया, हमले की ये लाइव तस्वीर कार में ही बैठे किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि दबंगों ने जबरदस्ती कार रोकने के बाद अचानक लाठी-डंडे से किस तरह से हमला बोल दिया। अचानक हमले से कार में बैठे सभी पीड़ित अचंभित हो गए।

कार में बैठे पीड़ित अचंभा हो गए

बताया जा रहा है कि क्रिकेट खलने के दौरान हुए किसी विवाद को लेकर यह मारपीट की घटना हुई है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कार में बैठे व्यक्ति इससे पहले कुछ समझ पाते दबंग, कार में बैठे 4 लोगों पर लाठी-डंडा लेकर टूट पड़े, कार को भी तोड़ फोड़ शुरू कर दी, वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार की विंडो के बाहर से दबंगों ने कितनी बेरहमी से पिटाई की है। दबंगों की पिटाई से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इस मामले में बस्ती जनपद के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि क्रिकेट खेलने के विवाद में दो पक्ष में मारपीट हुई है। दोनों पक्ष की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story