×

Basti Crime News: 15 वर्षीय बालक गायब, लखनऊ में मिला लोकेशन

Basti Crime News: जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र के ग्राम नदाये में एक 15 वर्षीय बालक के गायब होने की खबर सामने आई है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Chitra Singh
Published on: 2 July 2021 1:20 PM GMT
Harraiya thana
X

गुमशुदा बालक के परिजन

Basti Crime News: बस्ती जिले में डकैती, चोरी, छिनैती जैसे वारदात से बस्ती पुलिस (Basti Police) जूझ रही हैं। अब एक और बड़ा मामला बस्ती पुलिस के लिए चुनौती बन गया। जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र के ग्राम नदाये में एक 15 वर्षीय बालक के गायब होने की खबर सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक, बालक ने अपने पिता से बात करते हुए फोन से कहा कि दो लोग मेरी आंखों पर पट्टी बांधकर मुझे लेकर आए हैं, मुझे नहीं पता है कहां लेकर आए हैं। मैं फोन रख रहा हूं, वह दोनों लोग आजाएंगे और मुझे मारेंगे। इतनी बात होने के बाद फोन कट गया। घर में मातम सा छा गया परिजन रोने लगे और भागे थाने पर हर्रैया थाने पर तहरीर दी। हर्रैया पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए तत्काल उच्च अधिकारियों को सूचित किया।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और एक टीम बच्चे की बरामदगी के लिए रवाना हो गए। इसी संदर्भ में दो टीम और गठित की जा रही है। उन्होंने बताया कि हर्रैया थाने में धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्चे का लोकेशन लखनऊ में मिला है। पुलिस की दो टीमें रवाना हो गई है।

वही बच्चे के पिता ने बताया कि कल दोपहर को 2:00 बजे खेत में काम कर रहा था और वही से बच्चा गायब हो गया। कल सुबह मेरे पास फोन करके बताया कि मुझे दो लोग आंख पर पट्टी बांधकर ले आए है, मुझे नहीं पता कहां लाया गया है।

नदाये गांव के प्रधान ने कहा कि जैसे मुझे इस मामले की जानकारी हुई, हमने सौ नंबर पर फोन किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल इस पर कार्रवाई शुरू की। ग्राम प्रधान ने बताया कि पहले भी हमारे गांव के 2 बच्चे गायब हो चुके हैं, जिनका आज तक पता नहीं चला है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story