×

Bengal Crime News: बीजेपी नेता की पत्नी के साथ गैंगरेप, TMC कार्यकर्ता गिरफ्तार

Bengal Crime News: बीजेपी नेता की पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले में 2 TMC कार्यकर्ता गिरफ्तार हुए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 9 Aug 2021 3:47 PM GMT
Mahoba News
X

युवती को बंधक बनाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की पत्नी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। जिसका आरोप तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के समर्थकों पर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत के आधार पर रविवार रात को TMC के ब्लॉक अध्यक्ष और यूथ अध्यक्ष को गिरफ्तार किया है। ये पूरी घटना अमता विधानसभा क्षेत्र के बागनान की है।

पीड़िता के पति और भाजपा कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि मेरी पत्नी के मुताबिक वे 5 लोग थे। कार्यकर्ता ने बताया कि कुछ महीने पहले स्ट्रोक आया था, जिसके वजह से वह ठीक से बोल नहीं पाती है। कार्यकर्ता ने टीएमसी के समर्थकों पर अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। भाजपा कार्यकर्ता का दावा है कि इस घटना को राजनीतिक बदले के लिए अंजाम दिया गया है। भाजपा कार्यकर्ता ने इस मामले में तीन और टीएमसी कार्यकर्ताओं के नाम केस दर्ज कराया है।

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्या है पति का आरोप?

शिकायत के मुताबिक, जब पत्नी साथ यह घटना हुई तब पीड़िता का पति काम से कोलकाता गया हुआ था। इसी दौरान टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष कुतुबुद्दीन मलिक और टीएमसी यूथ अध्यक्ष देवाशीष राणा शनिवार रात करीब 12:30 बजे भाजपा कार्यकर्ता के घर गए थे। जब पीड़िता ने घर का दरवाजा खोला तो वे घर में घुस गए और पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस बात की जानकारी बेटे ने अपने पिता को दी। जिसके बाद महिला को अस्पताल में एडमिट किया गया था।

आरोपियों को भेजा गया पुलिस हिरासत में

वहीं, दूसरी ओर बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत के आधार पर रविवार रात को TMC के ब्लॉक अध्यक्ष और यूथ अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को उलुबेरिया सब डिवीजन कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस दो अन्य TMC नेताओं से मामले में पूछताछ कर रही है। उधर, इस मामले में अमता से टीएमसी विधायक ने कहा कि यह दुखद खबर है। हम परिवार के साथ है। दोषियों के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story