×

Bhadohi Crime News: कुएं में मिला नवविवाहिता युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी

Bhadohi Crime News: भदोही जिले में एक नवविवाहिता का शव कुएं में मिला है। बताया जा रहा है कि युवती कई दिनों से लापता थी। पुलिस जांच में जुट गई है।

Umesh Singh
Report Umesh SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 24 Sep 2021 4:38 PM GMT
crime
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bhadohi Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही (District Bhadohi) में एक 21 वर्षीय नवविवाहिता युवती का शव (dead body of newly wed girl) संदिग्ध हालात में लबालब भरे कुएं से मिला है, बताया गया की नवविवाहिता एक दिन पहले से लापता थी और शुक्रवार को उसका शव मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच में जुट गई है। आशंका जाहिर की गई है की लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है, जिसमें पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हर पहलुओं की जांच की जा रही है और जल्द ही अनावरण कर दिया जाएगा।

यह पूरी घटना औराई कोतवाली क्षेत्र (Aurai Kotwali area) के खेतलपुर गांव की है जहां गुरुवार को 21 वर्षीय नवविवाहिता युवती सीता देवी अचानक घर से लापता हो गई थी, जिसके बाद परिजन उसकी काफी खोजबिन कर रहे थे। लेकिन उसका कही पता नही चल सका और थक हार पुलिस में लापता की शिकायत कर घर को आ गए और आज सुबह गांव के पास के एक लबालब भरे कुंए में युवती का उतराया शव ग्रामीणों ने देखा।

बताया गया कि युवती का मानसिक संतुलन ठीक नही था

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई बताया जाता है कि युवती का मानसिक संतुलन ठीक नही था और अभी बीते साल दिसंबर में ही उसकी शादी वाराणसी जिले के मिर्जामुराद में हुई थी और दो तीन दिन बाद उसकी ससुराल वाले बिदाई कराने आने वाले थे लेकिन लड़की का शव देख पूरे परिवार में गम का माहौल है। वहीं गांव में तरह तरह की चर्चा है की कहीं किसी ने कुछ गलत तो नहीं किया है और बात खुलने पर उसे मार कर कुएं में फेंक दिया हो।


हम दुराचार के साथ साथ हर पहलुओं पर जांच कर रहे हैं- रामबदन सिंह,पुलिस अधीक्षक भदोही

हालांकि भदोही पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि खेतलपुर गांव में कुएं से शव मिला है और उसे तत्काल पुलिस फोर्स भेज कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिवार की तरफ से मृतक सीता पटेल (21) की लापता की सूचना दी गई थी और आज शव मिला है। हम दुराचार के साथ साथ हर पहलुओं पर जांच कर रहे है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बहुत कुछ साफ भी हो जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story