Bhadohi Crime News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी जंग, कांस्टेबल को उतारा मौत के घाट

Bhadohi Crime News: भदोही जिले में सोमवार रात दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर खूनी जंग हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 29 July 2021 4:23 AM GMT
Bhadohi Crime News
X

हत्या की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Bhadohi Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले में सोमवार रात दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर खूनी जंग हो गई। दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट का बचाव करने गए जौनपुर के सुरेरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसके बाद कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की बेटी की तहरीर पर पुलिस ने बुधवार को दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है जहां भदोही के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सरपतहां गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट और खूनी जंग हो गई। मारपीट का बचाव करने गए जौनपुर के थाने सुरेरी थाने तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद कांस्टेबल की उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबित मृत कांस्टेबल प्रयागनगर के ट्रांस्टपोर्टनगर के रहने वाले हैं,वह जौनपुर के सुरेरी थाने में तैनात थे। जिसके बाद मृतक बेटी की तहरीर पर पुलिस ने बुधवार को दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतान हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।और पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक हेड कांस्टेबल फूलचंद्र मिश्रा


साथी के घर गए थे कांस्टेबल फूलचंद्र मिश्रा

प्रयागराज जिले के कृष्ण विहार कॉलोनी ट्रांसपोर्ट नगर निवासी फूलचंद्र सोमवार को अपने साथी अनिल सिंह निवासी मुंगरा बादशाहपुर जौनपुर और मृत्युंजय मिश्र निवासी भानूपुर सुरेरी जौनपुर के साथ ज्ञानपुर के सरपतहां निवासी परिचित कैलाश दूबे के घर गए थे।

खूंटा से कांस्टेबल पर आरोपी ने किया हमला

मिली जानकारी के मुताबित सोमवार की शाम को जमीनी विवाद को लेकर कैलाश दूबे और उनके पड़ोसी विधान दूबे के बीच मारपीट हो गई। आरोप लगाया गया है कि इस मारपीट के दौरान बीच बचाव करने गए फूलचंद्र मिश्र पर विपिन दूबे ने खूंटा उखाड़ करके हमला कर दिया। जिससे फूलचंद्र मिश्र को सर में गंभीर चोटे आई। औ वो अचेत होकर जमीन पर गिर गए। वहां मौजुद लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई।

कांस्टेबल की बेटी ने दर्ज कराया मुकदमा

जिसके बाद बुधवार को मृतक कांस्टेबल फूलचंद्र की बेटी नीतू मिश्रा ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर विपिन और राहुल दूबे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

भदोही के एसपी रामबदल सिंह ने कहा कि दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। हेडकांस्टेबल के शव को पोस्टास्टम के लिए भेज दिया गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story