×

शर्मशार हुई इंसानियत: अंडे बेचनेवाले की पीट-पीटकर हत्या, मूर्ति-विर्सजन के दौरान लोगों का हैवानी अवतार

Bihar: बिहार के आरा में एक अंडा बेचनेवाले दुकानदार को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला।

Vidushi Mishra
Published By Vidushi MishraNewstrack Network
Published on: 10 Feb 2022 5:23 AM GMT
mandya murder case: bulandshahr news psycho killer attacked passers by two people died five injured
X

बुलंदशहर में सिरफिरे युवक का खूनी तांडव (photo : social media )

Bihar: बिहार के आरा में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां एक अंडा बेचनेवाले दुकानदार को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। दुकानदार से प्रतिमा विसर्जन के मुद्दे को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था। ये वारदात आरा के भोजपुर के चरपोखरी थाना इलाके के खरौनी टोला गांव के पास की है। जहां पर एक अंडा दुकानदार को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला।

अंडा बेचनेवाला दुकानदार पड़रिया गांव का रहने वाला है। मृतक लाल बाबू सिंह (bihar Lal Babu singh) जोकि 40 साल के कैलाश यादव के पुत्र थे। हालाकिं अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन इस मामले में दुकानदार के भाई विनोद सिंह यादव ने बताया कि सोमवार को मदरहा और खरौनी गांव में रहने वाले ग्रामीण सरस्वती पूजा की मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे। तभी कुछ देर बाद दोनों गांव के लोगों के बीच भयंकर झगड़ा छिड़ गया।

मार-पीट किस वजह से

ये वारदात आरा के भोजपुर के चरपोखरी थाना क्षेत्र के खरौनी टोला गांव के नजदीक सोमवार की शाम हुई। जहां पर एक अंडा दुकानदार को पीट-पीट कर मार डाला। यहां मूर्ति विसर्जन को लेकर दो गांवों के लोग आपस में झगड़ गए। जिसके बाद झगड़ा बढ़ता ही चला गया।

इस बारे में दुकानदार के भाई विनोद सिंह यादव ने मामले के बारे में बताया कि सोमवार को मदरहा और खरौनी गांव के लोग सरस्वती पूजा की मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे। तभी दोनों गांव के लोगों के बीच भयंकर झगड़ा हो गया।

आगे उन्होंने बताया कि तभी बाजार से अंडा खरीद कर लौट रहा उनका भाई लाल बाबू यादव(bihar Lal Babu singh) भी पहुंच गया। बीच रास्ते में ही तब झगड़ा कर रहे लोगों ने उनके भाई की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आगे विनोद सिंह ने बताया कि मारपीट के बाद किसी तरह लाल बाबू(bihar Lal Babu singh) भाग कर घर पहुंचा। उसे गांव के एक युवक ने कहा कि खरौनी टोला गांव के कुछ लोगों ने विसर्जन के दौरान लालबाबू की पिटाई की है। इसे सुनते ही वह अपने भाई को देखने गए, तो वह बेहोश पड़ा था। फिर उसे तुरंत इलाज के लिये ले जाया गया। पहले चरपोखरी पीएचसी और उसके आरा सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल सूचना मिलने पर टाउन थाना पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

मृतक के भाई विनोद सिंह के बयान पर चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है। जिसमें गांव खरौनी टोला के रहने वाले संतोष यादव, मंतोष यादव, उमेश यादव और पीरो थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी मुनी यादव का नाम सामने आया है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story