×

Murder: पत्नी ने घर में शराब पीने से रोका, तो गुस्साए CRPF जवान ने गला घोंटकर मार डाला

Bihar crime news : बिहार के गया जिले में सीआरपीएफ ( CRPF ) के जवान ने मामूली सी बात पर पत्नी की हत्या कर दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 5 Jun 2021 9:58 AM GMT
Jalaun Crime News
X

शव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Patna: बिहार ( Bihar ) के गया जिले में सीआरपीएफ ( CRPF ) के जवान ने मामूली सी बात पर पत्नी की हत्या कर दी है। घटना कल यानी शुक्रवार की है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत्त सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने दो नाबालिग बच्चों के सामने पत्नी की इसलिए गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह उसे घर में शराब पीने के लिए मना कर रही थी।

घटना की जानकारी पुलिस ( police ) ने शुक्रवार शाम को दी। मृतका की पहचान सारिका कुमारी (36) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह गया जिले के ही बंधुआ गांव के एक सरकारी माध्यमिक विद्यालय में संविदा शिक्षिका (कॉन्ट्रेक्ट टीचर) थी। पुलिस के मुताबिक सीआरपीएफ का जवान दिलीप कुमार तीन दिन पहले सरकारी छुट्टी पर अपने गांव आया था। उसने शुक्रवार की सुबह शराब पी थी। बाहर से शराब पीकर घर लौटने पर आरोपी ने पत्नी सारिका और अपने दो बच्चों को बेडरूम से चले जाने को कहा, क्योंकि वह और अधिक पीना चाहता था।

मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या

सारिका ने इस बात के लिए आपत्ति जताई और उसे घर में शराब पीने से मना करते हुए बाहर शराब पीने के लिए कहा, तो इस बात से आरोपी दिलीप कुमार गुस्सा हो गया। दोनों में कहा सुनी हुई, जिसके बाद दिलीप ने गुस्से में आकर पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की। इतना ही नहीं नशे में उसने सारिका की गला दबाकर हत्या कर दी।

आरोपी गिरफ्तार

बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी तुरंत उनके घर आ पहुंचे। पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एक अधिकारी ने कहा कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story