×

Bihar Crime News: यूपी के युवक को सिवान मेंं जिंदा जलाया, जेब से मिला पत्रकार होने का सबूत

Bihar Crime News: बिहार के सिवान (Siwan) जिले में उत्तर प्रदेश के एक युवक को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Network
Report NetworkPublished By Ashiki
Published on: 2 July 2021 9:10 AM GMT
burnt fire
X
कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया )

Bihar Crime News: बिहार के सिवान (Siwan) जिले में एक युवक को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घटना एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव की है। युवक को छटपटाता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को फोन करके दी।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जले युवक को अपने कब्जे में ले लिया और सीवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले गई। बताया जा रहा है कि युवक बुरी तरह से झुलस गया है और जिंदगी व मौत से जूझ रहा है। युवक की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है।

जेब से मिला यूपी के पत्रकार होने का सबूत

युवक की पहचान रामू कुमार के रूप में हुई है। रामू यूपी के उरई का रहना वाला बताया जा रहा है। उसके पास से एक आधार कार्ड और पत्रकार का परिचय पत्र मिला है। हालांकि हालत नाजुक होने के कारण युवक अभी कुछ भी बता पाने की हालत में नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रेम प्रसंग का मामला !

फिलहाल पुलिस गांव में पहुंचकर छानबीन कर रही है कि आखिर युवक को किसने और क्यों जलाया? कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस को इस घटना में एक युवती के भी झुलसने की सूचना मिली था। पुलिस ने उस युवती को भी तलाश लिया है, जो इस घटना में जख्‍मी हुई है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। आशंका है कि युवती के घर वालों ने उसके प्रेमी को जलाने की कोशिश की है।

Ashiki

Ashiki

Next Story