×

Gaya news: गया में बलात्कारी पिता की हैवानियत, नशे में धुत हो कर बेटी से की दरिंदगी और फिर दी ऐसी मौत

Gaya news: गया में एक पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की। इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि घटना के वक्त दोनों घर में अकेले थे।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 July 2022 12:56 PM GMT
a man in banka district allegedly killed his wife
X

प्रतीकात्मक चित्र : photo - social media

Gaya news: गया में एक पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी के साथ दरिंदगी की। इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया (father killed his daughter)। बताया जाता है कि घटना के वक्त दोनों घर में अकेले थे। पड़ोसियों का आरोप है कि दरिंदे ने नशे की हालत में अपनी बेटी का रेप किया (father raped his daughter)। रविवार सुबह वारदात को अंजाम देने के बाद उसने हम लोगों से कहा कि मेरी बेटी सोई हुई है। वह उठ नहीं रही। इसके बाद हमलोग जब मासूम बच्ची को जगाने घर गए तो देखा कि बेड पर उसकी लाश पड़ी थी वह अर्धनग्न अवस्था में थी।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस (UP Police) मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पड़ोसियों के आरोप पर शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कई खुलासे हो पाएंगे।

पहली पत्नी की मौत के बाद कि दूसरी शादी

पड़ोसी के अनुसार, रेप और हत्या (rape and murder) के आरोपी शख्स ने दो शादी की थी। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी की। दोनों पत्नी से उसे कुल 5 बच्चे हुए। जिसकी उसने हत्या की वह उसकी पहली पत्नी की बेटी थी।

भाभी के जाने के बाद घर में अकेली थी

शुक्रवार को मृत किशोरी की भाभी उसे छोड़ मायके गई थी। इसके बाद से वह अपने पिता के साथ घर में अकेली थी। पड़ोसियों का दावा है हत्यारोपी रोज नशे में धुत होकर घर आता था। शनिवार रात भी वह नशे में धुत होकर घर आया था। इसके बाद उसने अपनी बेटी के साथ दरिंदगी की। इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लें और दोषी पर कड़ी कार्रवाई करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story