×

Bihar News: बम विस्फोट से दहल उठा सिवान, पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल

Bihar News: बिहार (Bihar) के सिवान में रविवार को बम विस्फोट हुआ है। यहां देसी बम फटने से एक मासूम समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 21 Jun 2021 10:00 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2021 10:02 AM GMT)
bomb blast
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया )

Bihar News: बिहार (Bihar) के सिवान में रविवार को बम विस्फोट (Bomb Blast) हुआ है। यहां देसी बम फटने से एक मासूम समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के जुड़कन गांव का है। बम फटने से 4 वर्षीय बच्चा और उसके पिता घायल हुए हैं। इस बम ब्लास्ट के तुरंत बाद परिजनों ने दोनों घायलों को आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने के कारण ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक घायलों की पहचान सिवान जिले के जुड़कन गांव के विनोद मांझी (40) और बेटे सत्यम कुमार (04) के रूप में हुई है। परिजनों ने के मुताबिक जुड़कन गांव के सगीर साई नाम के व्यक्ति ने उन्हें एक झोला दिया। उसने किसी अन्य व्यक्ति का नाम लेते हुए कहा कि वह आएगा तो उसे ये झोला दे देना। इसी बीच झोले में ब्लास्ट हुआ, जिससे विनोद मांझी और उनका बेटा सत्यम गंभीर रूप से घायल हो गए।

सगीर से बाजार में मुलाकात हुई थी विनोद मांझी की

घायल के परिजनों ने कहा कि विनोद मांझी अपने बेटे सत्यम को लेकर गांव की दुकान पर बिस्किट खरीदने गए थे तभी उनकी मुलाकात सगीर साई नाम के व्यक्ति से हुई। उसी ने झोले में बम रखकर विनोद मांझी को दिया था। इस हादसे के बाद सीवान पुलिस सगीर की तलाश में जुटी है ताकि यह पता चल सके कि सगीर बम कहां ले जा रहा था और ये बम कैसा था।

सगीर की गिरफ्तारी के बाद ही मिलेगी ठोस जानकारी

सिवान के पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार के अनुसार जिस व्यक्ति ने बम दिया था वह पटाखे का धंधा करता है। फिलहाल हमलोग जांच हो रही है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उसके पकड़ में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके पास पटाखा बनाने का लाइसेंस है या नहीं। साथ ही वे बम कैसे थे और उसे कहां ले जा रहा था। पुलिस उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story