×

Bihar Rape Case: नरकटियागंज क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ रेप और गर्भपात का आरोप

Bihar News: बेतिया के नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप और गर्भपात करा शादी से इंकार करने का मामला आया है। नाबालिग लड़की की मां ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

Network
Report Network
Published on: 26 July 2022 3:37 AM GMT
Bettiah News
X

Bettiah News (image social media)

Click the Play button to listen to article

Bihar News: बेतिया के नरकटियागंज शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप और गर्भपात करा शादी से इंकार करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि घटना तीन मह पहले की है। मामले में नाबालिग लड़की की मां ने नरकटियागंज शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है। जिसमें शेख आलम समेत 5 लोगों को आरोपित किया गया है।

एफआईआर में उसने बताया है कि उसकी नाबालिग पुत्री आरोपित के घर गयी हुई थी। आरोपित के घर कोई नही था। उसने उसकी नाबालिग पुत्री को पकड़ कर जबरन उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं बदनाम करने का भय दिखा कर वह उसकी नाबालिग पुत्री का तीन माह तक यौन शोषण करता रहा। गर्भवती हो जाने पर नाबालिग ने अपनी मां को सारी बाते बतायी।

महिला जब अन्य आरोपितो के पास शिकायत लेकर पहुची तब सभी ने दोनो की शादी करा देने का झांसा दिया। बीते 10 जून को आरोपियो ने उसकी पुत्री को बुलाया। शादी के दिन आरोपितो ने उसकी पुत्री से आधार कार्ड मांगा कहा कि कोर्ट मैरेज करानी है। आधार कार्ड लेकर चलो। उसकी नाबालिग पुत्री जब आधार कार्ड लेकर आरोपितो के पास गयी तब आरोपितो ने उसे बच्चा नुकसान करने की दवा खिला दी।

इसके बाद 22 जुलाई को आरोपितो ने शादी से इंकार कर दिया। मामले में थानेदार अजय कुमार ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की जांच करके उचित कार्रवाई की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story