×

Bijnor Crime News: गैंगस्टर एक्ट में बदमाश की संपत्ति कुर्क

Bijnor Crime News: कुरैशी के घर पर कोर्ट के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने मौके पर पहुँचकर बदमाश की 78 लाख 52 हजार की अचल संपत्ति कुर्क करने की कर्रवाई आज की है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 23 July 2021 6:10 AM GMT
UP police
X

उत्तर प्रदेश पुलिस (कांसेप्ट इमेज )pic(social media) 

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अब बदमाशों पर कार्यवाई तेज कर दी है। और अभियान चला कर बदमाशों को पकड़ने व संपत्ति कुर्क करने की कवायद में जुटी हुई है। इसी क्रम में आज धामपुर क्षेत्र के बंदूकचियन मोहल्ले के एक फरार बदमाश के खिलाफ अभियान चलाकर उसकी संपत्ति कुर्क की है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत जिले के धामपुर क्षेत्र के बंदूकचियन मोहल्ले के एक फरार बदमाश के खिलाफ अभियान चलाते हुए पुलिस ने प्रशासन के सहयोग व कोर्ट के आदेश पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

कोर्ट के आदेश पर हुई कुर्की pic(social media)

पुलिस ने अभियान के तहत आरोपी की संपत्ति कुर्क कर ली है। इस संपत्ति के अन्य मालिकों को भी कुर्की कर उन्हें न्यायालय द्वारा नोटिस भेज दिया गया है। प्रशासन द्वारा संम्पति कुर्क करने के दौरान मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई।

आपको बता दे कि धामपुर के मोहल्ला बंदूकचियान के रहने वाले गोवंश का अपराधी है अफसर कुरैशी। कुरैशी के घर पर कोर्ट के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने मौके पर पहुँचकर बदमाश की 78 लाख 52 हजार की अचल संपत्ति कुर्क करने की कर्रवाई आज की है। इस कार्रवाई के साथ गैंगस्टर की कार्यवाही न्यायालय मजिस्ट्रेट के आदेश द्वारा भी कराई गई है।

धामपुर के मोहल्ला बंदूक चियान में अफसर कुरेशी उर्फ अनित के घर पर 78 लाख 52 हजार के संपत्ति कुर्क की गई है। धामपुर उप जिला अधिकारी धीरेंद्र कुमार सिंह ने इस मामले को लेकर बताया कि गोकशी के साथ गैंगस्टर की कार्रवाई भी इस मामले में की गई है। साथ ही अफसर कुरैशी इस मामले में काफी समय से फरार चल रहा था और कोर्ट की नोटिस का जवाब भी समय से ना देने पर कोर्ट के आदेश पर इस अपराधी की आज संम्पति कुर्क की गई है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story