×

Bijnor Crime News: संदिग्ध अवस्था में मिला लापता बालक का शव, पुलिस जांच में जुटी

विकास नाम का बालक सोमवार शाम से अपने घर से लापता था। रात भर ग्रामीणों द्वारा खोजबीन करने के बाद भी बालक का कुछ पता नहीं चल सका। आज बालक का शव पास के ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 13 July 2021 7:35 AM GMT
Crime News
X

जांच करती पुलिस pic(social media)

Bijnor Crime News: सोमवार शाम से गायब बालक का शव गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में मिला। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बालक की मौत को लेकर घर वालों ने इसे हत्या बताते हुए थाने में तहरीर दी है। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

परिवार में पसरा मातम pic(social media)

हत्या की आशंका

बता दें कि जिले के थाना शेरकोट के शाहपुर कोट गांव का रहने वाला विकास नाम का बालक सोमवार शाम से अपने घर से लापता था। रात भर ग्रामीणों द्वारा गन्ने के खेत व आसपास के क्षेत्र में खोजबीन करने के बाद भी बालक का कुछ पता नहीं चल सका। आज यानी मंगलवार को बालक का शव पास के ही गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला है।

शव को देखकर ग्रामीणों ने तत्काल संबंधित थाने की पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिवार के मुताबिक बच्चे की हत्या हुई है। मृतक बच्चे के परिवार वालों ने थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने फोन पर जानकारी दी कि गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में बालक का शव मिला है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि बालक ने आत्महत्या की है। लेकिन बालक के परिजनों द्वारा हत्या की बात कही जा रही है। परिजनों के द्वारा मिली तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story