×

Bijnor Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली प्रेमी और प्रेमिका की लाश, हत्या या आत्महत्या

Bijnor Crime News: यूपी के बिजनौर में संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी और प्रेमिका की लाशें मिली हैं। फिलहाल पुलिस इसका पता लगा रही है कि ये आत्महत्या है या हत्या?

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Shreya
Published on: 17 Jun 2021 2:57 PM GMT (Updated on: 17 Jun 2021 5:37 PM GMT)
Bijnor Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली प्रेमी और प्रेमिका की लाश, हत्या या आत्महत्या
X

प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शहर बिजनौर (Bijnor) में आज एक नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी और प्रेमिका की लाशें तैरते हुए मिली हैं। जब राहगीरों की नजर शवों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों के शव को बाहर निकाल लिया है।

पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल पाया है कि दोनों ने रामगंगा नहर में कूदकर खुद खुदकुशी की है या फिर इनकी मौत के पीछे कुछ और कारण है। बरहाल इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस जांच कर खुलासा करने की बात कह रही है।

आपस में बंधी हुई थीं लाशें

बताया जा रहा है कि आज यानी गुरुवार को राम गंगानहर में गांव सरकडी पूल से गुजरते कुछ लोगों ने नहर में आपस में एक डंडे के साथ रस्सी से बंधी हुई युवक युवती की लाश बहती हुई जाती देखी तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूल से कुछ दूर आगे लाश को गोताखोरों की मदद से नहर से बाहर निकलवाया। युवक युवती की लाश आपस में रस्सी से बंधी हुई थी। जो काफी दूर से बहकर आने की संभावना थी।

शालू और दीक्षित (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

14 जून को अपने घरों से भागे थे युवक युवती

लाशों की स्थिति देख कर ऐसा लगता है कि मानो ये लाशें 2 या 3 दिन पुरानी हो। पुलिस ने फिलहाल लाश को नहर से बाहर निकलवाकर उनकी शिनाख्त कराई तो दोनों कि पहचान शेरकोट के गांव महमदाबाद निवासी शालू और दीक्षित के रूप में हुई है। ये दोनों अलग अलग जाति के होने के चलते 14 जून को घर से चले गए थे। जिसमें लड़की के परिजनों ने शेरकोट में लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 के तहत मुकदमा भी दर्ज कराया था।

इस घटना को लेकर एसपी पूर्वी अनिल कुमार ने बताया कि प्रेमी और प्रेमिका की नहर में लाश मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बाकी इस घटना में पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। अगर इस मौत के पीछे कोई और कारण निकल कर आएगा तो पुलिस द्वारा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story