×

Bijnor Crime News : भाई ने बहन की गला दबाकर की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ

Bijnor Crime News : आरोपी भाई सारिक ने अपनी नाबालिग बहन की मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दिया।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Shraddha
Published on: 13 Jun 2021 9:18 AM GMT
पुलिस कर रही मामले की छानबीन
X

पुलिस कर रही मामले की छानबीन 

Bijnor Crime News : बिजनौर जिले (Bijnor District) के नगीना थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी भाई सारिक ने अपनी नाबालिग बहन (minor sister) की मारपीट कर गला दबाकर हत्या (Murder) कर दिया। इस हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। जांच पड़ताल में पता चला है कि सारिक की बहन का परिवार के ही तहरे भाई हाशिम के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था।

आपको बता दें कि इस प्रेम प्रसंग को लेकर भाई ने अपनी बहन को कई बार समझाया बुझाया भी था। लेकिन उसके द्वारा ना मानने पर भाई ने अपनी नाबालिग बहन की पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि भाई ने अपनी नाबालिग बहन की पहले तो जमकर पिटाई की और बाद में उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग को लेकर भाई ने अपनी बहन से मारपीट कर उसकी हत्या की है। पुलिस द्वारा दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। जल्द ही पूछताछ करके उसे जेल भेजा जाएगा।

Shraddha

Shraddha

Next Story