×

Bijnor Crime News: परिवारिक कलह में पति ने उठाया खौफनाक कदम, अवैध तमंचे से की पत्नी की हत्या

Bijnor Crime News: बिजनौर जिले में बेरहम पति ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 27 Aug 2021 4:44 AM GMT (Updated on: 27 Aug 2021 4:45 AM GMT)
Bijnor  Crime news
X

पत्नी की हत्या करने वाले पति की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में बेरहम पति ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। वो भी महज़ पारिवारिक विवाद के चक्कर में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पति को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि 8 साल पहले सचिन की शादी लक्ष्मी से हुई थी। इन दोनों के 3 मासूम बच्चे है। जिन्हें लक्ष्मी अपने पीछे छोड़ गई है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का है। जहां गोपालपुर इलाके में रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबित परिवारिक कहर से परेशान होकर पति ने पत्नि तो अवैध तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच की। और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस की जांच में सामने आया है कि पति सचिन और लक्ष्मी की आठ साल पहले शादी हुई थी। इन दोनों के तीन मासूम बच्चे हैं।

घटना स्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस


सचिन ने अपनी पत्नि को 315 के अवैध तमंचे से मारी गोली

ये खबर खून से लथपथ पड़ी बिजनौर के गोपालपुर इलाके की रहने वाली लक्ष्मी की है। जिसकी बीती रात पति पत्नी सचिन व लक्ष्मी में पारिवारिक कलह को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद सचिन ने अपनी पत्नी को 315 के अवैध तमंचे से सीने से सटाकर गोली मार दी।

तमंचे के साथ पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया

जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस के अफसर ने बारीकी से पूरे मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी पति को मय तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

लक्ष्मी के तीन मासूम बच्चे हैं

लक्ष्मी के तीन बच्चे है। आठ साल पहले दोनों की हिन्दू रीति रिवाज के तहत शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस के अफसरों से आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि पारिवारिक कलह की वजह से ही हत्या की वारदात को उसने अंजाम दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story