Bijnor Crime News: शिक्षिका के 3 हत्यारोपी गिरफ्तार, दिनदहाड़े हुई थी लेक्चरर की हत्या

Bijnor Crime News: बिजनौर जनपद के थाना कोतवाली शहर के अंतर्गत महिला लैक्चरार की गोली मारकर हत्या करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 16 Nov 2021 1:09 PM GMT
Bijnor Crime News: 3 accused of teacher arrested, lecturer was murdered in broad daylight
X

बिजनौर: महिला लैक्चरार हत्या मामले में पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद (Bijnor District) में महिला लैक्चरार की गोली मारकर हत्या (female lecturer shot dead) करने के मामले में 25 -25 हजार के इनामी तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार ( police arrested miscreants)कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार, मोबाइल, किए बरामद किए हैं।

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर थाना कोतवाली शहर (Bijnor Police Station Kotwali City) के साकेत कालोनी का है जहां 29 अक्टूबर की सुबह कालेज जाते समय डिग्री कालेज की लेक्चरर प्रिया शर्मा (degree college lecturer priya sharma) की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर हत्यारे फरार हो गए थे ।

पति ने ही साढ़े पांच लाख की सुपारी दी थी बदमाशों को

पुलिस जांच में पता चला कि महिला की हत्या उसके ही पति ने साढ़े पांच लाख की सुपारी देकर बदमाशों से करवाई थी। महिला का विवाद अपने पति से काफी दिनों से चल रहा था हत्या के एक दिन पहले ही महिला ने पति सहित ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न (dowry harassment) का मुकदमा चांदपुर थाने में दर्ज करवाया था।

एक बदमाश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक बदमाश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। बाकी पर 25 25 हज़ार का इनाम घोषित कर पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए थे। आज पुलिस ने हत्या में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम विक्रांत ,अंकुर और कपिल हैं, पुलिस ने इनके कब्ज़े से 3 तमंचे कारतूस और बाइक बरामद की है।

एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने कहा कि

इस मामले में एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है की 29 अक्टूबर को महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में जांच में सामने आया कि महिला का पति से विवाद था, पति कमल शर्मा ने शूटरों को हायर कर हत्या करवाई थी इस मामले में एक शूटर को 2 नवम्बर को गिरफ्तार कर लिया था। शूटर गैंग (shooter gang) के सरगना सहित तीन बदमाशों को आज गिरफ्तार किया गया है इनके कब्ज़े से तमंचे और बाइक बरामद हुई है। इस मामले में मृतका के पति कमल सहित 5 लोग फरार है उनकी तलाश की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story