Bijnor Crime News: काली मंदिर के पुजारी की बेहरमी से हत्या, गोरखपुर के रहने वाले थे पुजारी

Bijnor Crime News: नांगल सोती थाना क्षेत्र के गंगा किनारे स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना करने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग पुजारी रामदास की अज्ञात बदमाशों द्वारा सर पर किसी भारी चीज से वार करके हत्या करने का मामला सामने आया है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 11 Dec 2021 10:46 AM GMT
Crime
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bijnor Crime News: काली मंदिर पर पूजा अर्चना करने वाले एक बुजुर्ग पुजारी की अज्ञात बदमाशों द्वारा सर पर वार करके हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। उधर इस हत्या को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम के माध्यम से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

नांगल सोती थाना क्षेत्र के गंगा किनारे स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना करने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग पुजारी रामदास की अज्ञात बदमाशों द्वारा सर पर किसी भारी चीज से वार करके हत्या करने का मामला सामने आया है। पता चला है कि मृतक पुजारी गोरखपुर के रहने वाले थे और काफी सालों से नांगल स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना का काम करते थे।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

वह इस मंदिर में अकेले रहते थे। इस घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम की मदद से भी घटनास्थल का जायजा लिया है। इस घटना को लेकर घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग पुजारी कि सर पर वार करके हत्या कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस भेज दिया गया है।साथ ही जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

पुजारी की हत्या के मामले में पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है। जिसमें रंजिश भूमाफिया और आर्थिक लेन देना का पहलू शामिल है। इसके अलावा लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पूजा करने वाले लोगों और पुजारी के कक्ष से भी सुराग तलाशे जा रहे हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story