×

Bijnor Crime News: गोली मारकर की ग्वाले की हत्या, पुरानी रंजिश की आशंका

दूध बेच कर घर लौट रहे दूधिये की अज्ञात हमलावरों के द्वारा हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 26 Jun 2021 10:29 AM GMT
Bijnor Crime News: गोली मारकर की ग्वाले की हत्या, पुरानी रंजिश की आशंका
X

Bijnor Crime News: दूध बेच कर घर लौट कर आ रहे एक दूधिया की घर से 100 मीटर पहले अज्ञात बदमाश द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। खबर के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर दूधिया की गोली मारकर हत्या की गई है। लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वाड टीम के माध्यम से हत्या का खुलासा करने में जुट गई है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

डॉग स्क्वाड टीम pic(social media)

बता दें कि थाना हल्दौर के गांव खातापुर के रहने वाले राजवीर नाम के व्यक्ति की अज्ञात बदमाश द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। गांव से 100 मीटर की दूरी पर मृतक व्यक्ति का शव एक जंगल में पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने डॉग स्क्वायड के माध्यम से हत्या की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस हत्या को लेकर डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि गांव से कुछ ही दूरी पर राजवीर नाम की व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है। इस हत्या को लेकर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। अभी मृतक व्यक्ति का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story