×

Bijnor Crime News: पीजीटी परीक्षा के दौरान दो मुन्नाभाई गिरफ्तार, ऐसे पकड़े गए शातिर

Bijnor Crime News: पीजीटी की परीक्षा (PGT Exam) के दौरान डीएम (DM) और एसपी के सघन चेकिंग अभियान में पुलिस ने दो मुन्ना भाई सॉल्वर को गिरफ्तार किया है।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Shreya
Published on: 17 Aug 2021 5:36 PM GMT
Bijnor Crime News: पीजीटी परीक्षा के दौरान दो मुन्नाभाई गिरफ्तार, ऐसे पकड़े गए शातिर
X
(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bijnor Crime News: आज जंहा पूरे प्रदेश में पीजीटी की परीक्षा (PGT Exam) चल रही थी तो वहीं, यह परीक्षा आज जिले में भी 5 परीक्षा केंद्रों पर 1800 छात्र परीक्षा दे रहे थे। परीक्षा के प्रथम पाली में चल रही परीक्षा के दौरान डीएम (DM) और एसपी के सघन चेकिंग अभियान में पुलिस ने दो मुन्ना भाई सॉल्वर को गिरफ्तार किया है। यह दोनों सॉल्वर हरियाणा (Hariyana) के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन दोनों सॉल्वर के पास से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण (Electronic Equipment) भी बरामद किए हैं।

दरसअल, आज पूरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पीजीटी की थी जिसमे आज बिजनौर में भी 5 परीक्षा केंद्रों पर 1800 अभियार्थी ने भाग लिया था। प्रथम पाली परीक्षा के दौरान 5 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। इन सभी परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) से सभी छात्रों पर नजर रखी जा रही थी। जिले के 2 स्कूलों केपीएस व जीआईसी इंटर कॉलेज में बने केंद्रों पर परीक्षा देने पहुंचे 2 सॉल्वर को पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोप (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुन्नाभाई बनकर दे रहे थे परीक्षा

सोनू और मनजीत नाम के सॉल्वर को पुलिस ने हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो पता चला कि यह दोनों सॉल्वर अनमोल और हिमांशु की जगह पर मुन्ना भाई बनकर परीक्षा देने आए थे। अनमोल नाम का छात्र दिल्ली का रहने वाला जबकि हिमांशु नगीना का छात्र बताया जा रहा है। इन दोनों छात्रों ने सोनू और मनजीत को 20-20 हजार रुपए देकर पीजीटी परीक्षा पेपर को सॉल्व करने के लिए दिए थे।

वंही इस मामले में एसपी सिटी प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि आज ज़िले में 5 के केंद्रों पर परीक्षा चल रही थी तभी सी सी टी वी के माध्यम से दूसरे की जगह पेपर दे रहे दो लोगो को पकड़ा है इनके पास से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और एक ब्लूटूथ बरामद हुई है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है इस गैंग में कौन कौन शामिल है पूरी जांच की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story