×

Bijnor Crime News: घर से परेशान युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या

घरेलू कारणों से परेशान एक युवक ने आम के बाग में पेड़ पर फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। युवक काफी दिनों से परेशान था।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 13 July 2021 7:10 AM GMT
youth committed suicide by hanging
X

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Bijnor Crime News: घर की जिम्मेदारियों व घरेलू कलह-क्लेश से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। लोगों के मुताबिक युवक काफी दिनों से परेशान चल रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में लोगों से पूछताछ कर रही है।

घटना स्थल पर पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

मानसिक तनाव के चलते युवक ने की आत्महत्या

जिले के नगीना थाना क्षेत्र के गांव काला खेड़ी का रहने वाला पिंटू काफी समय से गांव के पास एक बाग की रखवाली करने का काम कर रहा था। घरेलू परेशानियों से परेशान युवक ने बीती रात आम के पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिसिया पूछताछ में पता चला है कि युवक ही अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। परिवार की परेशानियों से परेशान होकर मानसिक तनाव के चलते हुए युवक ने आत्महत्या की है।

इस घटना को लेकर पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की और परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

एसपी देहात संजय कुमार ने घटना को लेकर फोन पर बताया कि युवक घर की परेशानी को लेकर काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। इसी परेशानी को लेकर युवक ने आत्महत्या की है। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story