×

Bijnor Crime News: दो सगे भाइयों को पहनाई जूतों की माला, फिर गांव में घुमाया

Bijnor Crime News: बिजनौर में ग्रामीणों ने दो सगे भाइयों की जमकर पिटाई की, फिर गले में जूतों की माला पहनाकर पूरे गाँव में घुमाया।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Ashiki
Published on: 24 Jun 2021 4:31 PM GMT
Bijnor Crime News: दो सगे भाइयों को पहनाई जूतों की माला, फिर गांव में घुमाया
X

जूतों की माला पहने हुए 2 सगे भाईयों का वीडियो वायरल (Photo-Social Media)

Bijnor Crime News: बिजनौर जिले में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो शर्मनाक है। ग्रामीणों ने दो सगे भाइयों की पहले तो जमकर पिटाई कर दी फिर दोनों भाइयो के गले में जूतों की माला पहनाकर पूरे गाँव में घुमाया। इतना ही नहीं उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया। पीड़ित सगे भाई ने कुछ लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

बिजनौर के नगीना थानां क्षेत्र के बींजाहेड़ी इलाके में कल बीती शाम कुछ ग्रामीणों ने दलित परिवार के दो सगे भाईयो को कमरे में बंद कर लिया और जूतों की माला पहना कर जुलूस निकाल दिया। इस घटना में गांव के लोग तमाशगीन बने रहे।किसी भी ग्रामीण ने कोई मदद नहीं की। समाज को शर्मसार करने वाली वारदात की वजह सामने निकल कर ये आ रही है कि पीड़ित युवक पड़ोस की युवती से घर पर चोरी छिपे मिलने गया था। इसी दौरान घर व ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने जमकर युवक की पिटाई की। साथ ही पीड़ित युवक को फोन के ज़रिये उसके छोटे भाई को बुला लिया और उसके बाद दोनों को शर्मसार किया। वीडियो बनाकर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी।

वहीं पीड़ित के भाई ने थाने में तहरीर दी है कि उसका भाई गावँ में एक शादी में शामिल होने गया था। वहां खाने को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद हो गया था। उसी के फैसले में हम दोनों भाइयों को घर बुलाकर मारपीट की और जूते की माला पहनाई गयी। इस घटना में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य लोगों की वीडियो देखकर पहचान की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story