×

बिजनौर में दिनदहाड़े लूटपाट, भट्टा व्यापारी से चाकू की नोक पर लाखों रुपए उड़ा ले गए लूटेरे

यूपी के बिजनौर में भट्टे पर जा रहे भट्टा व्यापारी से दिन दहाड़े लुटेरों ने चाकू की नोक पर 2 लाख 10 हज़ार लूट लिया है।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Ashiki
Published on: 2 Jun 2021 3:41 PM GMT
bijnor police
X

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस (फोटो- सोशल मीडिया )

बिजनौर: यूपी के बिजनौर में लूटपाट का मामला सामने आया है। यहां भट्टे पर जा रहे भट्टा व्यापारी से दिन दहाड़े बाईक सवार अज्ञात लुटेरों ने चाकू की नोक पर 2 लाख 10 हज़ार लूट लिया है। इस लूट की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस लुटेरों की तलाश में भले ही जुट गई है, लेकिन लुटेरे जंगल के रास्ते लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है, लेकिन लुटेरों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि भट्टा स्वामी अपने भट्टे पर मजदूरों को रुपया देने के लिए जा रहा था।

जिले के थाना शेरकोट के धामपुर रोड पर फैयाज नाम के एक युवक का भट्टे का कारोबार है। इस भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों को भट्टा मालिक आज रुपए देने के लिए भट्टे जा रहा था। तभी अचानक से दो लुटेरे चाकू की नोक पर कार को रोककर भट्टा व्यापारी से 2 लाख 10000 लेकर फरार हो गए। फैयाज ने बताया कि लुटेरे चाकू की नोक पर 2 लाख10000 लेकर फरार हुए हैं। एक लुटेरे ने लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी थी। बाकी मैं उन्हें नहीं पहचानता हूं।

लूटपाट वाली जगह

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर जुटी हुई है। उधर इस घटना को लेकर एसपी पूर्वी एसपी अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि भट्टा व्यापारी से लूट हुई है। 2 लाख 10000 की लूट बताई जा रही है। भट्टा व्यापारी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है और पुलिस द्वारा लुटेरों की तलाश की जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story