×

Bikaner Crime News: पिता बना हत्यारा, बच्चे को पानी की टंकी में फेंका, मौत

Bikaner Crime News: एक पिता ने अपने बेटे को पानी में फेंक दिया, जिससे डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक बीमारी से पीड़ित है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 17 Jun 2021 11:24 AM GMT
Bikaner Crime News: पिता बना हत्यारा, बच्चे को पानी की टंकी में फेंका, मौत
X

कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया

Bikaner Crime News: एक पिता और बेटे का रिश्ता बेहद अनोखा माना जाता है। इस रिश्ते में बेपनाह प्यार, दोस्ती और सम्मान होता है। लेकिन राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर जिले (Bikaner) से इस रिश्ते को शर्मसार करने की एक घटना सामने आई है। जिले में एक पिता अपनी ही बेटी का कातिल बन गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इस पिता ने अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी। आरोपी मूलाराम ने पहले तो अपने बेटे को उठाकर पानी की टंकी में फेंक दिया और फिर पत्थर मारकर उसे घायल कर दिया। वहीं, जब बच्चे ने अपने आपको बचाने की कोशिश की और टंकी से बाहर निकलने लगा तो हैवान पिता ने टंकी का ढक्कन ही बंद कर दिया, जिससे डूबकर मासूम की मौत हो गई।

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में कोलायत थाना अधिकारी अजय कुमार (Ajay Kumar) ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि आरोपी मूलाराम को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है। बताया जा रहा है कि टंकी में करीब 6 से 7 फीट पानी था, जिससे बच्चा डूब गया। इस घटना के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है। साथ ही इलाके में सनसनी फैल गया है।

मानसिक बीमारी से ग्रस्त है आरोपी

वहीं, ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपी मूलाराम मानसिक बीमारी से ग्रस्त है। उसने दो साल पहले अपनी पत्नी का पैर तक तोड़ दिया था। जिसके बाद उसकी पत्नी ने उससे तलाक ले लिया था। वहीं पति पत्नी के तलाक के बाद एक बेटा पत्नी के साथ रह रहा है तो वहीं दूसरा मूलाराम के पास रह रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने इससे पहले आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। पुलिस उसकी मानसिक स्थिति की भी जांच कर रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story