×

VIDEO: यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा, लाश को रस्सी से बांधकर आधा किलोमीटर घसीटवाया

By
Published on: 23 Sep 2016 1:49 AM GMT
VIDEO: यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा, लाश को रस्सी से बांधकर आधा किलोमीटर घसीटवाया
X

यूपी पुलिस

सीतापुरः सीतापुर के हरगांव के महोली इलाके में यूपी पुलिस ने एक लाश को रस्सी से बंधवाया फिर उसे आधा किलोमीटर दूर तक ग्रामीणों से घसीटवाकर ले गई। इस मामले पर एसएसपी सौमित्र यादव ने संज्ञान लेते हुए दरोगा मतिन खान और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। खुद एसएसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

क्या है मामला?

दो दिन पहले हरगांव थाना इलाके के बड़ा गांव में 22 साल के युवक ने सरायें नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली थी। उसकी लाश नदी के पास झाड़ियों में फंसी मिली। ग्रामीणों ने इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिसवाले मौके पर पहुंचे और लाश को आधा किलोमीटर दूर गाड़ी तक लाने के लिए रस्सी से बंधवाया और ग्रामीणों से खींचकर ले जाने को कहा। ग्रामीण बेचारे विरोध नहीं कर सके और उन्हें पुलिसवालों का आदेश मानते हुए लाश को घसीटना पड़ा।

पुलिसवालों ने बनाया वीडियो

हैरत की बात ये है कि जिस वक्त लाश को घसीटा जा रहा था, पुलिसवाले इसका वीडियो भी बना रहे थे। लाश घसीटे जाने से उसकी त्वचा भी कई जगह से उखड़ गई। देखने में ये नजारा वीभत्स लग रहा था, लेकिन पुलिसवालों पर इसका कोई असर नहीं दिखा। नदी के पानी से फूली हुई लाश को जल्दी गाड़ी तक ले जाने के लिए वे ग्रामीणों से उसे जल्दी घसीटने को भी कह रहे थे।

आगे की स्लाइड में देखिए, यूपी पुलिस की शर्मनाक हरकत का VIDEO...

Next Story