×

57 वर्षीय बीजेपी नेता को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, सभी आरोपी फरार

sujeetkumar
Published on: 28 Jan 2017 9:52 AM GMT
57 वर्षीय बीजेपी नेता को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, सभी आरोपी फरार
X

मुजफ्फरनगर: 26 जनवरी गुरुवार देर शाम बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव नंगला खेप्पड निवासी 57 वर्षीय बीजेपी नेता शोभाराम आर्य को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शुक्रवार रात मेरठ मेडिकल में शोभाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन साल पहले मृतक के बेटे की भी इसी तरह गोली मरकर हत्या कर दी गई थी। मौत के बाद मुजफ्फरनगर के बाजेपी कार्यकताओ में रोष फैला हुआ है । पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी को अरेस्ट नहीं किया है।

क्या है मामला?

मामला मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव नंगला खेप्पड का है। जंहा 26 जनवरी देर शाम बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उस समय हमला किया जब शोभाराम आर्य स्कूल से अपने घर लौट रहे थे। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया। जंहा डॉक्टर ने घायल की स्तिथि को गंभीर मानते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रैफर कर दिया था। जहां शुक्रवार की रात शोभाराम की हालत ज्यादा बिगड़ गई जिससे उनकी मौत हो गई।

तीन साल पहले बेटे की भी हुई थी हत्या

आपको बता दे की तीन साल पहले शोभाराम के बेटे फौजी ओमवीर सिंह पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। जिससे उनकी मौत हो गई थी। बदमाश मृतक ओमवीर का लाइसेंसी रिवाल्वर भी लूट ले गए थे । जिसमे कुछ समय बाद पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा था। शोभाराम अपने बेटे की हत्या के मामले में मुजफ्फरनगर कोर्ट में पैरवी कर रहे थे ।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story