×

भाजपा चाहे पार्टी से निकाल दे गम नहीं, प्रतिनिधि निर्दोष है : विधायक कबीर

By
Published on: 5 Oct 2017 8:48 AM GMT
भाजपा चाहे पार्टी से निकाल दे गम नहीं, प्रतिनिधि निर्दोष है : विधायक कबीर
X

बांदा: ब्राह्मण समाज की दो नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से विधायक राजकरन कबीर फरार चल रहे अपने प्रतिनिधि के पक्ष में खुलकर सामने आ गए हैं।

उन्होंने गुरुवार को दृढ़ता से कहा "मेरा प्रतिनिधि निर्दोष है, भाजपा के ही एक विधायक के दबाव में फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में भाजपा अगर पार्टी से निकाल भी दे तो कोई गम नहीं है, लेकिन मैं अपने प्रतिनिधि का साथ नहीं छोडूंगा।"

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ मामला: पीड़ित छात्राओं ने दिया बयान तो BJP विधायक का प्रतिनिधि फरार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नरैनी से विधायक राजकरन कबीर ब्राह्मण समाज की दो नाबालिग छात्राओं के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में पुलिस की निगाह में फरार चल रहे अपने प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रम्हचारी के बचाव में पहली बार खुलकर सामने आए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के ही ब्राह्मण बिरादरी के एक विधायक के दबाव में पुलिस ने फर्जी मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA के प्रतिनिधि की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन करेगा ब्राह्मण समाज

उन्होंने कहा कि अवैध बालू खनन के मामले में नरैनी चैराहे में धरना देने के बाद 14 जून को इसी विधायक के एक रिश्तेदार ने उनकी गाड़ी में अपने मिनी ट्रक से टक्कर मार कर हत्या की कोशिश की थी। उसके बाद उन्होंने मुझे व मेरे प्रतिनिधि को बदनाम करने की नीयत से यह फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है।

उधर, बाह्मण समाज एकता संगठन के प्रदेश महासचिव अरविंद तिवारी ने फिर दोहराया है कि अगर भाजपा ने विधायक को पार्टी से नहीं निकाला तो अब लड़ाई भाजपा के ही खिलाफ होगी और आगामी लोकसभा चुनाव में उसे सबक सिखा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Whats App पर होगी हाजिरी, ऑनलाइन शिकायत भेज सकेंगे जनप्रतिनिधि

इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रपाल पटेल से जब पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें मामले की कोई जानकारी नहीं है। पता करने के बाद ही कोई प्रतिक्रिया दी जाएगी।

-आईएएनएस

Next Story