×

MP Sangam Lal Gupta : बीजेपी सांसद को मिली बम से उड़ाने की धमकी, 5 करोड़ रंगदारी की मांग

MP Sangam Lal Gupta : प्रतापगढ़ से बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 11 Aug 2021 1:47 AM GMT
बीजेपी सांसद को मिली बम से उड़ाने की धमकी
X

 बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

MP Sangam Lal Gupta : प्रतापगढ़ से बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता (BJP MP Sangam Lal Gupta) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी में 5 करोड़ रुपये की रंगदारी (Extortion) मांगी गई है। एक शख्स ने इन्हें फोन कर धमकी देकर रंगदारी की मांग की है। इस मामले की शिकायत सांसद संगम लाल गुप्ता ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू (North Avenue) थाने में दर्ज कराई है।

बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता से 5 करोड़ की रंगदारी की मांग की गई है। इस मामले की शिकायत दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू (North Avenue) थाने में दर्ज कराई है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है दो कॉल करने के बाद फोन करने वाले शख्स ने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया। जिस नंबर से सांसद को धमकी आई थी पुलिस को इसकी शुरुआती जानकारी मिल गई है।


बीजेपी सांसद को मिली धमकी (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

बताया जा रहा है कि सांसद जब प्रतापगढ़ पुलिस स्टेशन से अपने घर जाने के लिए रवाना हुए थे तब उनको बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल आया था। जिसमें उनसे 5 करोड़ की रंगदारी की मांग की गई। पुलिस इस मामले में अपनी छानबीन शुरू कर दी है। जिसमें एक शख्स का खुलासा हुआ है जिसमें मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर इस सांसद को धमकी दी गयी थी। पुलिस असली आरोपी तक पहुंचने के लिए कॉल डेटा पर काम किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता से रंगदारी की मांग की गई थी। इनको कुछ साल पहले डॉन और गैंगस्टर रवि पुजारी ने इनसे रंगदारी की मांग की थी। प्रतापगढ़ से बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता (BJP MP Sangam Lal Gupta) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी में 5 करोड़ रुपये की रंगदारी (Extortion) मांगी गई है।इस मामले की शिकायत सांसद संगम लाल गुप्ता ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू (North Avenue) थाने में दर्ज कराई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story