×

बंगाल चुनाव के बीच हत्या, BJP का हंगामा, TMC पर लगा बड़ा आरोप

पश्चिम बंगाल में 31 सीटों के लिए आज तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच हत्या की एक खबर सामने आई है।

Monika
Published on: 6 April 2021 5:15 AM GMT
बंगाल चुनाव के बीच हत्या, BJP का हंगामा, TMC पर लगा बड़ा आरोप
X

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में 31 सीटों के लिए आज तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच हत्या की एक खबर सामने आई है। जहां एक बीजेपी कार्यकर्ता की मां की हत्या कर दी गई। हत्या से खलबली मच गई है। इस हत्या का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है। हालांकि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने इस आरोपों को खारिज कर दिया।

खबरों की माने तो ये हत्या हुगली के गौघाट इलाके में हुई। आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थक की मां को मौत के घाट उतारा है। बीजेपी कार्यकर्ता का आरोप है कि टीएमसी के लोगों ने सोमवार देर रात उसके घर पर हमला किया था जिसमें उसकी मां की मौत हो गयी है। आरोपियों ने पहले उनके बेटे के बारे में पूछताछ की मां ने जब कार्यकर्ताओं से मामला जानने की कोशिश की तो आरोपियों ने भाजपा समर्थक की मां की पिटाई कर दी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

बीजेपी का आरोप

पश्चिम बंगाल के भाजपा ने ये आरोप लगाया है कि टीएमसी कार्यकर्ता ने उनके समर्थक को कई दिनों से परेशान कर रहे थे। तीसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले ममता बनर्जी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता के घर को चारों ओर से घेरा और भाजपा समर्थक के साथ चुनाव को लेकर बहस किया। उन्होंने आगे बताया कि बहस कुछ ही देर में हाथापाई की में बदल गई। इस हाथापाई में जब भाजपा समर्थक की मां बीचबचाव के लिए आईं तो कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर डाली। इस घटना के बाद से भाजपा जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वही दूसरी तरफ टीएमसी अपने पर लगे आरोप को गलत बता रही है।

भाजपा का चुनावी स्टंट

इन आरोपों पर टीएमसी का कहना है कि उनके कार्यकर्ता ऐसा नहीं कर सकते । ये भाजपा का चुनावी स्टंट है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story