×

चोरी के शक़ में युवक को पीटकर उतारा मौत के घाट,परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार

चोरी के शक़ में एक युवक को लोगों ने मौत के घाट उतार दिया।अभी ये बात पक्की भी नहीं हुई थी के वो शख्स चोर है ,और लोगों ने शक़ के दायरे में कानून अपने हाथ में ले लिया और उसकी जमकर पिटाई की।वो चीख-चीख कर उनको समझाता रहा की वो चोर नहीं है मगर उन लोगों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और आखिरकार युवक ने अपना दम तोड़ सिया।

priyankajoshi
Published on: 19 Oct 2016 1:31 PM GMT
चोरी के शक़ में युवक को पीटकर उतारा मौत के घाट,परिजनों ने लगाई इंसाफ की गुहार
X

ladka

फ़िरोज़ाबाद: चोरी के शक़ में एक युवक को लोगों ने मौत के घाट उतार दिया।अभी ये बात पक्की भी नहीं हुई थी के वो शख्स चोर है ,और लोगों ने शक़ के दायरे में कानून अपने हाथ में ले लिया और उसकी जमकर पिटाई की।वो चीख-चीख कर उनको समझाता रहा की वो चोर नहीं है मगर उन लोगों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और आखिरकार युवक ने अपना दम तोड़ सिया।

क्या है पूरा मामला ?

रामगढ का रहने वाला रामकुमार फैक्ट्री से काम कर के लौट रहा था।वो मंदिर के सामने से गुज़र ही रहा था तबतक कुछ लड़कों के झुण्ड ने उसको चोर समझ कर घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई करने लगे।रामकुमार चीख-चीख कर कहता रहा की वो बेगुनाह है ,मगर लोगों ने उसकी एक ना सुनी और आखिरकार उसको मौत के घाट उतार दिया।रामकुमार के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है और पुलिस से बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story