×

बस्ती का सिरफिरा आशिक, प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला, सास की मौके पर मौत

नाराज प्रेमी युवक ने चाकू गोद कर प्रेमिका की सास शुभावती की हत्या कर दिया। प्रेमिका पूजा पर भी जानलेवा हमला किया।

Amril Lal
Reporter Amril LalPublished By Shraddha
Published on: 19 May 2021 12:21 PM GMT (Updated on: 19 May 2021 1:27 PM GMT)
प्रेमी युवक ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला
X

पुलिस घटना की कर रही छानबीन 

बस्ती : प्रेमिका का साथ छोड़ने के बाद नाराज प्रेमी युवक ने चाकू गोद कर प्रेमिका की सास शुभावती की हत्या कर दिया। प्रेमिका पूजा पर भी जानलेवा हमला किया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका गंभीर रूप से घायल है जिसे बस्ती जिला अस्पताल (Basti District Hospital) में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। एसपी बस्ती आशीष श्रीवास्तव (SP Basti Ashish Srivastava) ने घटना स्थल का निरीक्षण किया कहा दोषी के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई।

बस्ती जिले के कप्तानगंज के करचोलिया गाँव में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के सिवान में शौच के लिए निकली सास-बहू को धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। मौके पर सास की मौत हो गई और बहू की हालत गंभीर बताई जा रही है। शौच के लिए निकले लोगों ने महिला की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे। कराह रही बहू को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। जहां से हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना आज भोर में करीबन चार बजे की है। करचोलिया गांव की सुभावती देवी (58) पत्नी राम पियारे और उसकी बहू पूजा (30) पत्नी कमलेश शौच के लिए गांव के पूरब सिवान में गयी थी। बताया जाता है कि संदिग्ध परिस्थितियों में सास-बहू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। मौके पर संघर्ष के निशान हैं। गला रेतने से मौके पर ही सास की खेत में मौत हो गई जबकि बहू पूजा को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया


पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

बताया जा रहा है कि पूजा का पति कमलेश उर्फ राजू चार वर्षों से सऊदी अरब में रहता था। तीन माह पहले गांव आया है। घर में पिता-पुत्र के अलावा सास बहू ही थी। परिवार के लोग गांव में किसी से विवाद होने से इनकार किया। हालांकि पुलिस ने गंभीर पूजा विश्वकर्मा के बयान के आधार पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ धारा 302, 307 का मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल में जुटी है।

Shraddha

Shraddha

Next Story