×

बंद घर का ताला तोड़कर घुसे बदमाश, प्रोफेसर पर तानी पिस्‍टल - लूट लिए लाखों

sudhanshu
Published on: 28 Sep 2018 11:47 AM GMT
बंद घर का ताला तोड़कर घुसे बदमाश, प्रोफेसर पर तानी पिस्‍टल - लूट लिए लाखों
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में सिटी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को दिन-दहाड़े प्रीत विहार क्षेत्र में रहने वाले प्रापर्टी डीलर के घर का ताला तोड़कर दो बदमाश अंदर घुस गए। दोपहर को प्रापर्टी डीलर का प्रोफेसर पुत्र घर पहुंचा और ताले टूटे देखकर अंदर गया तो बदमाशों ने उस पर पिस्तौल तान दी और घर में रखे लाखों रुपये, सोने चांदी के आभूषण लूट लिए। बदमाशों को चकमा देकर जब वह बाहर की तरफ भागा तो बदमाशों ने उस पर गोली चलाने की कोशिश की। संयोगवश गोली मिस हो गई। इसके बाद बदमाश बाइक से असलहा लहराते हुए भाग निकले। दिनदहाड़े घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

घर पर नहीं था कोई

जिले के प्रीत विहार बी-255 में प्रापर्टी डीलर का कारोबार करने वाले विनोद गुप्ता अपने परिवार के साथ निवास करते हैं। उनकी पत्नी माया गुप्ता बाबूगढ़ छावनी में स्थित एक इंटर कॉलेज में उप प्रधानाचार्य हैं। उनका एक पुत्र ध्रुव गुप्ता एसएसवी डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर और दूसरा पुत्र अभिषेक मंगल सिंडिकेट बैंक में कैशियर के पद पर तैनात है। शुक्रवार को माया गुप्ता कॉलेज गई थीं। दोनों पुत्र भी अपने-अपने काम पर चले गए थे। दोपहर के समय विनोद गुप्ता भी घर का ताला लगाकर नगर में आ गए थे।

इसी बीच किसी समय दो बदमाश घर पर पहुंचे और ताले तोड़कर अंदर घुस गए। दोपहर को ध्रुव गुप्ता अपने कॉलेज से घर आए। मकान का ताला टूटा देखकर उन्हें शक हुआ। इसी दौरान एक बदमाश बाहर आया और ध्रुव को पिस्तौल दिखा कर डरा दिया। तभी घर के अंदर मौजूद दूसरे बदमाश ने अलमारी के ताले तोड़ कर वहां रखे लाखों रुपये, गहनें और तीन महंगी घड़ियां लूट ली। इसी दौरान प्रोफेसर बदमाश को चकमा देकर बाहर की ओर भागे और शोर मचा दिया। शोर सुनकर बदमाश बाहर खड़ी एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। शोर सुनकर कॉलोनी वासी पीड़ित के घर पर एकत्र हो गए।

सड़क पर गिरकर घायल हो गए प्रोफेसर

घटना की सूचना मिलने के करीब एक घंटा बाद चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचा। पीड़ित प्रोफेसर ने बताया कि जब वह घर आए तो नीले रंग की एक पल्सर बाइक घर से थोड़ी दूरी पर खड़ी थी। उस पर एक युवक हेलमेट पहने खड़ा था। घर में मौजूद दोनों बदमाशों की उम्र 25 से 28 वर्ष के बीच रही होगी। उन्होंने बदमाशों के घर से बाहर निकलते ही कंट्रोल रूम को सूचना दे दी थी। सूचना मिलने के लगभग एक घंटा बाद टीपीनगर पुलिस चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे। बदमाशों के पिलखुवा की ओर भागने की जानकारी भी पुलिस को दी गई थी।

चौकी प्रभारी से भिड़ गए भाजपा नेता

दिनदहाड़े प्रापर्टी डीलर के घर में लूटपाट की सूचना मिलने पर भाजपा नेता मनोज त्यागी भी पहुंच गए। जब उन्हें चौकी प्रभारी के घंटों की देरी से आने की जानकारी मिली तो वह भड़क गए। इस दौरान भाजपा नेता और चौकी प्रभारी की जमकर नोकझोंक हो गई।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story