×

बहन और बाप का बेहरमी से किया कत्ल, फिर भाई बोला- अब अच्छा महसूस कर रहा

एक भाई ने अपनी सगी बहन और पिता की शुक्रवार को ईंट से कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद उसने थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया और कहा कि मेरी बहन और पिता के अवैध संबंध थे इसलिए मैंने उन्हें मार दिया। मुझे अपने किए पर जरा भी पछतावा नही है। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।

tiwarishalini
Published on: 16 Sep 2016 11:55 PM GMT
बहन और बाप का बेहरमी से किया कत्ल, फिर भाई बोला- अब अच्छा महसूस कर रहा
X

chandrveer_kanpur पिता और बहन की ह्त्या (बाएं) करने वाला आरोपी युवक चंद्रवीर (दाएं)

कानपुर: एक भाई ने अपनी सगी बहन और पिता की शुक्रवार को ईंट से कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद उसने थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया और कहा कि मेरी बहन और पिता के अवैध संबंध थे इसलिए मैंने उन्हें मार दिया। मुझे अपने किए पर जरा भी पछतावा नही है। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।

बहन और पिता को देखा आपत्तिजनक स्थिति में

दरअसल घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र के लालपुर गांव की है। जहां चंद्रपाल सिंह यादव (65) खेती का करते थे और उनकी पत्नी की पांच साल पहले ही बीमारी की वजह से मौत हो चुकी थी। चंद्रवीर ने बताया कि वह दादा नगर में चेन फैक्ट्री में काम करते है। शुक्रवार को फीवर आ जाने की वजह से वह फैक्ट्री नही गया और पूरे दिन घर पर ही आराम करता रहा। शाम 4 बजे जब वह घर से बाहर निकला और मोहल्ले में घूम कर वापस लौटा तो देखा कि गैलरी पर उसके पिता चंद्रपाल और बहन कमलेश आपत्तिजनक स्थिति में लेटे थे।

यह भी पढ़ें ... प्रेमी ने होटल में बुलाया, केरोसीन लाया और उसके बाद उठाया खौफनाक कदम

पहले बहन को मारा फिर पिता को

चंद्रवीर ने बताया कि यह देखकर वह वापस लौट गया, लेकिन जब देर शाम पिता शौच क्रिया के लिए घर से बाहर गए तभी वह घर के अंदर गया और पहले डंडे से बहन कमलेश को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इसके बाद ईंट से कुचल कर उसकी हत्या कर दी।

थोड़ी देर बाद ही उसके पिता चंद्रपाल भी वापस लौटे और उसने उनके सिर पर डंडा मार कर गिरा दिया और डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उनका भी ईंट से सिर कुचल मार डाला।

यह भी पढ़ें ... पति करता था पत्नी पर शक, काट डाली नाक, सास और नंद ने भी दिया साथ

हत्या के बाद पहुंचा थाने, पुलिस के उड़े होश

चंद्रवीर ने बताया कि इस घटना के बाद वह नौबस्ता थाने पंहुचा और पुलिस को हत्या की जानकारी दी। उसकी बात पर किसी ने यकीन नहीं किया। जब चंद्रवीर ने पुलिस को उसके हाथ और पैर में लगे खून के निशान दिखाए तब पुलिसकर्मी घटना स्थल पर गए। गैलरी में पड़े दोनों शवो को देख कर पुलिस के भी होश उड़ गए। घटना की सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम और एसएसपी ने घटना स्थल का निरिक्षण किया।

यह भी पढ़ें ... पति ने फूफा से करवाया 2 बार रेप, खून से लेटर लिखकर मांग रही न्याय

कई बार पहले भी समझाया था

चंद्रवीर ने बताया कि कमलेश की पहली शादी जहानाबाद के डोडर में और दूसरी शादी कानपुर देहात के अकबरपुर में हुई। कमलेश दोनों ही जगह लड़ाई झगडा कर वापस लौट आई थी। चंद्रवीर ने बताया कि उसके पिता चंद्रपाल और बहन कमलेश के संबंधो की जानकारी उसे उसकी पत्नी ने दी थी, लेकिन उसने पत्नी की बात पर भरोसा नही किया। चंद्रवीर ने बताया कि उसने कई बार दोनों को एक-साथ बार देखा। इसके बाद उसने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने।चंद्रवीर ने बताया कि इन दोनों की हरकतों की वजह से परिवार में गलत असर पड़ रहा था। रिश्तेदार और मोहल्ले के लोग उसका मजाक उड़ाते थे, इसलिए इन दोनों का मरना ही ठीक था।

यह भी पढ़ें ... ड्रग्स देकर कीनिया की युवती से नाइजेरियन ने किया रेप, लिव-इन में रहते थे दोनों

क्या कहना है पुलिस का ?

मौके पर पहुंचे एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि चंद्रपाल और कमलेश के बीच अवैध संबंध के चलते चंद्रवीर ने दोनो की हत्या करने की बात कबूल की है। परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर जांच कर दोहरे हत्याकांड की ठोस वजह तलाश की जाएगी। चंद्रवीर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

brick_blood

blood

kanpur_murder

kanpur-police

khatiya

police_kanpur

up-police

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story