×

Muzaffarnagar News: हाथ, पैर और गर्दन कटकर बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, दहशत में आए लोग

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में बुधवार खाना बनाते समय अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग महिला की धारदार हथियारों से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

Amit Kaliyan
Published on: 30 Jun 2022 2:45 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2022 7:07 AM GMT)
Muzaffarnagar crime news
X

मुज़फ्फरनगर में बुजुर्ग महिला की हत्या 

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में थाना रतनपुरी के कैलाश नगर गांव में बुधवार देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब एक बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या (Old women murder) कर दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में मृतक के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या

आपको बता दें मृतक बुजुर्ग महिला अपने दो बेटो राजीव और संदीप के संग घर में अकेली रहती थी, लेकिन बुधवार की देर रात घर में बुजुर्ग महिला अकेले खाना बना रही थी। तभी अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग महिला की धारदार हथियारों से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। बहरहाल, घटनास्थल पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव की माने तो चाकू से गोदकर महिला की हत्या की गई है।

हत्या के कारणों का जल्द पता लगाएगी पुलिस

इस मामले में चार टीमें गठित कर दी गई है और शीघ्र से शीघ्र घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। वही इस सनसनीखेज वारदात के बाद बुजुर्ग महिला के परिवार का कोई भी सदस्य बोलने के लिए तैयार नहीं है। वही मुजफ्फरनगर के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस की कई टीमें इस हत्या के खुलासे के लिए लगा दी गई है। जल्द ही बुजुर्ग महिला की हत्या के कारणों का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। घटनाक्रम के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story