×

Budaun Crime News: चार बच्चों की मां ने किया कुछ ऐसा, पति ने दे दी जान

Budaun Crime News: मृतक प्रेमपाल की पत्नी अपने चार बच्चों को छोड़कर दूसरे समुदाय के व्यक्ति के साथ चली गई। घर वालों ने बताया कि प्रेमपाल के पास एक बेटी और तीन बेटे हैं।

Anshul jain
Written By Anshul jainPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 6 Aug 2021 1:18 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2021 2:17 AM GMT)
Suicide case
X

आत्महत्या की सांकेतिक फोटो pic(social media)

Budaun Crime News: बदायूं में चार बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गयी। जिसके चलते पति ने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बाद इकट्ठा हुए ग्रामीण pic(social media)

आपको बता दें कि बदायूं जिले में गुरुवार देर रात एक पति ने पत्नी के वियोग में या यूं कहे बदनामी के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिले के उघैती थाना क्षेत्र के मेवली गांव का है। यहां के रहने वाले प्रेमपाल की पत्नी का एक व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा था। गांव वालों और परिजनों के मुताबिक करीब 17 दिन पहले गांव मचलई के रहने वाले दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति के साथ पत्नी चली गई थी। प्रेमपाल किसी तरह अपनी पत्नी को मना कर वापस ले आया था। लेकिन उसकी पत्नी गुरुवार को सुबह फिर से उसी व्यक्ति के साथ चली गई। जिसके चलते प्रेमपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पूछताछ करती पुलिस pic(social media)

प्रेमपाल के आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे सीओ बिल्सी अनिरुद्ध सिंह व उघैती थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दूसरे समुदाय के व्यक्ति के साथ चली गई चार बच्चों की मां

बता दें कि मृतक प्रेमपाल की पत्नी अपने चार बच्चों को छोड़कर दूसरे समुदाय के व्यक्ति के साथ चली गई। घर वालों ने बताया कि प्रेमपाल के पास एक बेटी और तीन बेटे हैं। मृतक प्रेमपाल के घर वालों ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी 17 दिन पहले भी दूसरे गांव के व्यक्ति के घर चली गई थी। तब प्रेमपाल उसे किसी तरह मना कर घर ले आया था। लेकिन गुरुवार सुबह को प्रेमपाल की पत्नी दोबारा से चली गई। प्रेमपाल ने बदनामी के चलते और पत्नी वियोग में अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। प्रेमपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story