×

Bulandshahr Crime News: रेप की घटना को अंजाम देकर पुलिस कस्टडी से भागे दो आरोपी

दरिंदों ने घर मे सो रही किशोरी को उठाकर ट्यूबवेल पर किया बारी-बारी से रेप। पूरी रात जंगल में फरार आरोपियों की तलाश में भटकती रही पुलिस लेकिन दोनों आरोपी नहीं पकड़े जा सके।

Sandeep Tayal
Written By Sandeep TayalPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 26 Jun 2021 11:06 AM GMT
Bulandshahr Crime News: रेप की घटना को अंजाम देकर पुलिस कस्टडी से भागे दो आरोपी
X

Bulandshahr Crime News: नरसैना थाना क्षेत्र के एक गांव में घर मे सो रही किशोरी को दो युवक उठाकर कैंटर से जंगल में ट्यूबेल पर ले गए और वहां किशोरी के साथ बारी बारी से रेप की घटना को अंजाम दे फरार हो गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मैडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस ने आरोपी के कैंटर को कब्जे में ले लिया।

सीओ अलका सिंह ने दी जानकारी pic(social media)

बता दें कि देर रात को नरसेना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी अपने घर में सो रही थी। आरोप है कि किशोरी को आहार थाना क्षेत्र के दो युवक घर से उठाकर कैंटर में डालकर जंगल में ले गए और पास के ही एक ट्यूबवेल पर रेप की वरदारत को अंजाम दे डाला। आधी रात को जंगल में खड़े कैंटर को देखकर ग्रामीणों ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने पीड़िता से नाम पते पूछकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया तथा थाने ले जाने लगी तभी दोनों आरोपी पुलिस की गाड़ी से कूदकर फरार हो गए। पुलिस पूरी रात जंगल में दोनों युवकों की तलाश में भटकती रही लेकिन दोनों आरोपी नहीं पकड़े जा सके। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया और थाने ले गई। सीओ अलका सिंह में बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story