×

Bulandshahr Crime News: जागरण से लौट रही नवविवाहिता से दरिंदों ने की दरिंदगी, एक आरोपी गिरफ्तार

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में एक नवविवाहिता दलित युवती के साथ दबंगों ने गैंग रेप किया, युवती अपने मायके आई हुई थी।

Sandeep Tayal
Published on: 17 Sep 2021 4:48 PM GMT (Updated on: 17 Sep 2021 5:06 PM GMT)
The newlyweds who were returning from Jagran were dragged into the field by the poor people, one accused arrested
X

बुलंदशहर: जागरण से लौट रही नवविवाहिता के साथ दरिंदगी

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr news) जनपद के बीबीनगर थाना क्षेत्र में एक मंदिर में आयोजित जागरण में शामिल होकर घर लौट रही दलित नवविवाहिता के साथ तीन दबंग युवकों द्वारा गैंग रेप (gang rape) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर नवविवाहिता को मेडिकल परीक्षण (medical tests) के लिये भेजा दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है। पीड़िता अपने ससुराल से मायके आई हुई थी।

बता दें कि बीबीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी पीड़िता के पिता ने दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा है कि उसकी पुत्री का विवाह 2 माह पूर्व जून 2021 में किया था। विवाह के बाद पुत्री अपने मायके आई थी। बुधवार को गांव में ही स्थित एक मंदिर में जागरण हो रहा था, जागरण में उसकी पुत्री अपनी मां के साथ गई थी। लेकिन जब देर रात को बेटी अपनी मां के साथ वापस घर लौट रही थी तो रास्ते में पुत्री शौच करने के लिए रुक गई, इस दौरान गांव के ही तीन दबंग युवकों ने नवविवाहिता को दबोच लिया और हवस का शिकार बना डाला। बेटी की चीख सुन मौके पर पहुंची मां को देख आरोपी फरार हो गए मौके पर पहुंचे परिजनों को वह अचेत अवस्था में खेत में मिली।

एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने तहरीर के आधार पर गांव निवासी नामजद आरोपी विकास उर्फ कलुआ निवासी गांव उदयपुर जनपद हापुड़ व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है हालांकि पीड़िता ने 164 के बयान में गैंगरेप की बात नहीं कही है, पीड़िता ने एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात कही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पीड़िता के न्यायालय के समक्ष बयानों के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story