×

Bulandshahr Crime News: पहली पत्नी से संबंधों को लेकर तकरार, दूसरी पत्नी की हत्या कर पति फरार

Bulandshahr Crime News: खुर्जा कोतवाली क्षेत्र निवासी मुस्कान ने दो साल पहले अपने पति को छोड़कर पहले से शादीशुदा अपने ही गांव के हसन के साथ निकाह कर लिया था। जिसकी कीमत मुस्कान को अपनी जान गवांकर चुकानी पड़ी।

Sandeep Tayal
Published on: 20 Sep 2021 10:29 AM GMT
Argument over relations with first wife, husband absconding after killing second wife
X

बुलंदशहर में दूसरी पत्नी की हत्या कर पति फरार: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक

Bulandshahr Crime News: पहले पति को छोड़ गांव के ही विवाहित युवक से दूसरा निकाह (Niqah) कर रह रही महिला की पहली पत्नी से संबंध विच्छेद (break up) कराने को लेकर हुए विवाद के बाद गला दबाकर दूसरी पत्नी की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और हत्यारोपी पति की तलाश में जुटी है। हालांकि हत्या से दो दिन पूर्व महिला से पति की बर्बरता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र (Bulandshahr Kotwali Nagar Area) के भूड़ इलाके में स्थित एक मकान में मुस्कान (25) पत्नी हसन निवासी वाजिदपुर खुर्जा (Wajidpur Khurja) का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। दरअसल, खुर्जा कोतवाली क्षेत्र निवासी मुस्कान ने दो साल पहले अपने पति को छोड़कर पहले से शादीशुदा अपने ही गांव के हसन के साथ निकाह कर लिया था, जिसके बाद आरोपी हसन व मुस्कान बुलंदशहर में एक किराये के मकान में रहने लगे थे। देर रात को मुस्कान की किराए के मकान में दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी गई और सब को छोड़ हत्यारोपी फरार हो गया।

पहली पत्नी से संबंधों को लेकर थी तकरार

मुस्कान (Muskan) की बहन जीनत खान (jeenat khan) ने बताया कि जबकि हसन औऱ उसकी पत्नी मुस्कान के बीच पहली पत्नी को छोड़ने व उससे संबंध रखने को लेकर विवाद चल रहा था। हसन अपनी पहली पत्नी से भी रिश्ता रखता था। जबकि मुस्कान अपने पति से संबंध तोड़ चुकी थी। आरोप है कि पहली पत्नी से रिश्ता खत्म करने के विरोध व दहेज की मांग पूरी न होने के कारण ही मुस्कान की गला दबाकर हत्या की गई है। हत्या के बाद हत्यारोपी पति फरार हो गया। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुची कोतवाली नगर पुलिस व फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।


पति की बर्बरता का वीडियो वायरल

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुचे मुस्कान के परिजनों ने उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगो पर गंभीर आरोप लगाये। मृतका की बहन ने दावा किया घटना से दो दिन पहले भी उसके पति ने मुस्कान के मायके में जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की थी और इसी दौरान आरोपी की हैवानियत को मृतका की छोटी बहन ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था। वीडियो में मुस्कान के बाल पकड़कर लात व घुसो से मारता हुआ एक युवक जिसे उसका पति बताया जा रहा है, दिख रहा है, पिटाई के दौरान मुस्कान बदहवास व लहूलुहान दिख रही है, महिला के मुंह से खून निकलता भी दिख रहा है। मुस्कान की मौत के बाद अब पति की बर्बरता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

मुस्कान और हसन पहले से विवाहित थे- एसएसपी

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया की मुस्कान और हसन पहले से विवाहित थे मुस्कान ने अपने पति को छोड़ हसन से निकाह कर लिया कुछ दिन पूर्व ही बुलंदशहर के भूड़ इलाके में एक किराए के मकान में आकर रह रही थी। महिला की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की गई है। मुस्कान के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन तथा हत्यारोपी की तलाश में जुटी है।

फाँसी की मांग कर रहे परिजन

वहीं घटना के बाद पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतका के परिजन हत्या के आरोपी को फांसी की मांग कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story