×

Bulandshahr Crime News: संतान न होने पर डॉक्टर पति बना शिक्षिका पत्नी का हत्यारा

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के डिबाई में तैनात आयुर्वेदिक चिकित्सक पर संतान न होने पर अपनी ही शिक्षिका पत्नी की हत्या कर शव को गंगा में फेंकने का आरोप लगाया है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2021 4:05 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2021 4:05 PM GMT)
wife and throwing the dead body in the Ganges due to lack of children.
X

आरोपी डॉक्टर (फोटो-सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के डिबाई में तैनात आयुर्वेदिक चिकित्सक पर संतान न होने पर अपनी ही शिक्षिका पत्नी की हत्या कर शव को गंगा में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने गंगा से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। आरोपी सरकारी चिकित्सक फरार है।

मैनपुरी में रहने वाले रामगोपाल ने वर्ष 2012 में अपनी पुत्री शशिप्रभा का विवाह मेरठ में रहने वाले डॉ राहुल गौतम के साथ किया था। डॉ राहुल गौतम डिबाई में राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय में चिकित्सक के पद पर सेवारत है। जबकि शशि प्रभा राजकीय इंटर कॉलेज जयरामपुर नरोरा में सहायक शिक्षिका के पद पर सेवारत थी।

दहेज के लिए उत्पीड़न

शशिप्रभा के भाई जितेंद्र की माने तो शादी के बाद संतान न होने पर शशि प्रभा का शारारिक व मानसिक उत्पीड़न किया जाने लगा। हालांकि मृतका के पिता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि शादी के कुछ समय बाद से ही दहेज के लिए शशिप्रभा को प्रताड़ित किया जाने लगा था।

पूर्व में भी दहेज उत्पीड़न का मामला मैनपुरी थाने में डॉक्टर राहुल गौतम के खिलाफ दर्ज कराया गया था ,जिसमें दोनों पक्षों का समझौता होने के बाद शशिप्रभा वापस ससुराल चली गई थी मगर दोबारा शशिप्रभा का दहेज के लिए उत्पीड़न किया जाने लगा ।

आरोप है कि डॉ राहुल गौतम पर गर्भपात कराने का भी आरोप है। 25 जून को जब बेटी से परिजनो की फोन पर बात नहीं हुई और डॉक्टर राहुल द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं मिला, तो परिजन डिबाई पहुंचे ,जहां शशिप्रभा को गायब देख परेशान हो गए।

मामले की तहरीर दिए जाने के बावजूद पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। हालांकि आज सुबह शशिप्रभा का गंगा से शव बरामद होने के बाद परिजनों ने डॉक्टर राहुल गौतम के खिलाफ दहेज प्रताड़ना हत्या करना और फिर शव को गंगा में फेंकने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story