×

Bulandshahr Crime News: दिनदहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या, भाई घायल, तीन हत्यारोपी गिरफ्तार

जनपद के अगौता थाना क्षेत्र के गांव शरीफपुर भैसरोली में इरफान (22) पुत्र मुस्ताक गांव में ही नाई की दुकान करता है

Sandip Tayal

Sandip TayalReport Sandip TayalDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 24 Nov 2021 2:41 PM GMT

Bulandshahr Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bulandshahr Crime News: यूपी (Uttar Pradesh) के बुलन्दशहर (Bulandshahr) में अगौता थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद गोलियां मारकर दिन दहाड़े युवक की हत्या कर दी गयी जब कि युवक का भाई गोली लगने से घायल हो गया। लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाते हुआ युवक कैमरे में कैद हो गया। मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद हुई मारपीट व फायरिंग की घटना होना बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच जांच में जुटे है, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद के अगौता थाना क्षेत्र के गांव शरीफपुर भैसरोली में इरफान (22) पुत्र मुस्ताक गांव में ही नाई की दुकान करता है बताया जाता है गांव में ही रहने वाला समीर इरफान के घर पहुंचा और उस से बाल काटने को कहने लगा इरफान ने पुराने उधार के पैसे वापस ना मिलने पर बात काटने से इनकार किया तो दोनों में विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि युवक और इरफान के बीच जमकर मारपीट हुई दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई जबकि दबंगों ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करनी शुरू कर दी।

मकान की दीवार पर चढ़कर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो गोली इरफान को लगी, जबकि इरफान के भाई इमरान भी गोली लगने से घायल हो गया । अस्पताल जाते समय इरफान की मौत हो गई, जबकि घायल अवस्था में इमरान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और ग्रामीणों में प्रत्यक्षदर्शियों से मामले की जानकारी हासिल की। इरफान की मौत की खबर के बाद परिवार में गांव में तनाव के चलते पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

गोली चलता युवक हुआ कैमरे में कैद

घटना के दौरान गोली चलाने वाला युवक को गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लाइव मर्डर की वीडियो फुटेज के बाद पुलिस हत्यारोपी युवक की तलाश में जुट गयी। वायरल वीडियो में मकान की छत पर चढ़कर युवक बंदूक से गोली चलाता दिख रहा है यही नहीं गोली लगने के बाद चीख-पुकार की आवाजें भी आ रही हैं।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इरफान नाई का काम करता था, गांव के ही समीर पर इरफान के बाल काटने के पैसे उधार रह गए थे, उधारी चुकता नहीं करने पर इरफान ने बाल काटने से इंकार कर दिया, जिसको लेकर समीर ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी समीर, शाहिद व शाकिर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story