×

Bulandshahr Crime News: टीका लगाने के बहाने बच्चे को किया अगवा, पुलिस तलाश में जुटी

बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में आंगनवाड़ी व स्वास्थ्यकर्मी बनकर बच्चे को टीका लगाने के बहाने आये बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों ने डेढ़ माह के बच्चे को अपहरण कर लिया और फरार हो गए।

Sandeep Tayal
Published on: 6 July 2021 12:57 AM GMT
Bulandshahr Crime News: टीका लगाने के बहाने बच्चे को किया अगवा, पुलिस तलाश में जुटी
X

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में आंगनवाड़ी व स्वास्थ्यकर्मी बनकर बच्चे को टीका लगाने के बहाने आये बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों ने डेढ़ माह के बच्चे को अपहरण कर लिया और फरार हो गए। मासूम के अपहरण के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस ने 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ बच्चे को अगवा करने का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव डंगुरा जोगी में आज स्विफ्ट कार में सवार होकर एक महिला व पुरुष आंगनवाड़ी कार्यकत्री व स्वास्थ्यकर्मी बनकर संजय शर्मा के घर पहुंचे और उनके डेढ़ माह के बच्चे को टीका लगवाने की बात कहने लगे। संजय शर्मा की माने तो महिला ने बच्चे को टीका लगाने के लिये उसके दादा निरंजन लाल शर्मा से कॉटन लाने के लिए कहा। जैसे ही निरंजन लाल पोते को खाट पर लिटा काटन लेने अंदर गये, महिला बच्चे को उठाकर कार से फरार हो गयी। बच्चे को गायब देख परिवार में हड़कंप मच गया।

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक छोटे सिंह सीओ वंदना शर्मा ने परिजनों से मामले की पूरी जानकारी हासिल की और अगवा करने वालों का हुलिया जाना सीईओ वंदना शर्मा का कहना है कि बच्चे को अगवा करने के आरोप में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस अब सर्विलांस और बीटीएस के जरिए बच्चा चोर गिरोह के सदस्य तक पहुंचने में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story