×

Bulandshahr Crime News: दबंगो का कहर: महिला को खाट से बांध खेत में ले गये, जानें क्या है पूरा मामला

महिला ने अपने मयके पक्ष के लोगों के साथ थाने पहुंच आधा दर्जन लोगों पर हत्या करने के इरादे से खाट से बांधकर ईंख के खेत में ले जाने का आरोप लगा, न्याय की पुलिस से गुहार लगायी है।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Aug 2021 2:57 PM GMT
The woman was taken from the cot to the dam, know what is the whole matter
X

बुलंदशहर: दबंगो ने महिला के साथ की बदसलूकी

Bulandshahr Crime News: अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगो ने एक महिला पर जमकर कहर बरपाया। दबंगो द्वारा महिला को खाट से बांधकर ईंख के खेत में ले जाते लोगों का वीडियो वायरल होने के बाद थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। महिला ने अपने मयके पक्ष के लोगों के साथ थाने पहुंच आधा दर्जन लोगों पर हत्या करने के इरादे से खाट से बांधकर ईंख के खेत में ले जाने का आरोप लगा, न्याय की पुलिस से गुहार लगायी है। हालांकि एसएसपी के सख्त रुख के चलते पुलिस ने महिला के पति सहित 2 को हिरासत में ले मामले की जांच शुरू कर दी है।

अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का विवाह 20 साल पूर्व बुलंदशहर के असोली गांव निवासी युवक से हुआ था। महिला का आज एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अमानवीयता की हदें पार कर दी, महिला को बाकायदा एक खाट से बांधकर कई लोग खाट उठाकर ईंख के खेत में ले जाते वीडियो में दिख रहे हैं। एक अन्य वीडियो में महिला घर से निकलने का प्रयास कर रही है, जिसे कुछ लोग रोक रहे हैं, महिला भी रोकने वाले को पीटती दिख रही है, वायरल वीडियो 21 अगस्त का बताया जा रहा है।

मारने के लिये खाट से बांधने का आरोप

लेकिन आज पीड़ित महिला अचानक अपने मायके पक्ष के लोगों के साथ अहमदगढ़ थाने पहुंची और पैसों के विवाद में मरने के लिये खाट से बांधकर खेत में ले जाने का आरोप लगाने लगी। पीड़ित महिला ने मामले को लेकर अपने पति सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है और न्याय की गुहार लगायी है।

महिला को खाट से बांधकर ईंख के खेत में ले जाते दबंग

6 दिन तक मामले को दबाये रही थाना पुलिस

पीड़ित महिला व उसकी भाभी का आरोप है कि 23 अगस्त को मामले की तहरीर अहमदगढ़ थाना पुलिस को दी थी, लेकिन थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आज वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया आनन फानन में पुलिस ने महिला के पति सहित 2 को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

जमानत के खर्चे को लेकर हुआ था विवाद

कुछ दिन पूर्व महिला के परिजनों व कुछ ग्रामीणों के बीच हुए विवाद में पुलिस ने आरोपियों को शांति भंग की धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय भेज दिया था। बताया जाता है कि 151 की जमानत में हुए खर्चे के पैसे गांव के ही कुछ युवक महिला से मांग रहे थे और महिला पैसे न होने की बात कहती रही थी, महिला का दावा है कि वो अपने परिवार की मुश्किल से गुजर बसर कर पा रही है।

पति सहित 2 हिरासत में

थाना प्रभारी नीरिक्षक वीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि मामले में 2 लोगो को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी गयी है, हालांकि वायरल वीडियो में महिला का पति भी दिख रहा हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story