×

Bulandshahr Crime News: वीकेंड लॉक डाउन में 2 गुटों में संघर्ष, दबंगों ने मां-बेटे को किया लहूलुहान

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम चरौरा मुस्तफाबाद में फसल नष्ट करने का विरोध करने पर दबंगो ने पीट पीटकर मा-बेटे को लहूलुहान कर दिया। संघर्ष में कुल 3 लोग घायल हुए है।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2021 11:21 AM GMT
Bulandshahr Crime News: वीकेंड लॉक डाउन में 2 गुटों में संघर्ष, दबंगों ने मां-बेटे को किया लहूलुहान
X

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो गुटों के बीच विवाद हो गया, जिसने खूना-खच्चर का रूप ले लिया। यहां के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम चरौरा मुस्तफाबाद में फसल नष्ट करने का विरोध करने पर दबंगो ने पीट पीटकर मा-बेटे को लहूलुहान कर दिया। संघर्ष में कुल 3 लोग घायल हुए है।

पीड़ितों ने मामले की तहरीर दे कार्यवाही की पुलिस से गुहार लगाई है। घायलों को CHC से जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

दोनों पक्षों में मार पीट

औरंगाबाद थाना क्षेत्र के चरौरा मुस्तफा बाद में वृद्धा आशा देवी पत्नी झलकेन्द्र शर्मा ने कुछ जमीन लगान पर लेकर ज्वार बोई थी. पडोसी राजेन्द्र सैनी व उसके बेटे संजीव नरेंद्र ने दो तीन दिन पूर्व अपने खेत में दवा का छिडकाव किया।

आरोप है कि दवा छिडकाव से ज्वार की काफी फसल नष्ट हो गई। रविवार को आशा देवी और उसका पुत्र रिंकू खेत पर पहुंचे तो काफी फसल देख ऐतराज़ किया तो दोनों पक्षों में मार पीट शुरू हो गई।

संघर्ष में आशा देवी, रिंकू शर्मा और दूसरे पक्ष के नरेंद्र को गंभीर चोटें आईं है सूचना पाकर पुलिस मौके पर जा पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र मलिक ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story