×

Bulandshahr Crime News : दोस्त बने जान के दुश्मन, कनपटी पर असलहा तान उतारा मौत के घाट

Bulandshahr Crime News : बुलंदशहर में मामूली बात पर हुई कहासुनी को लेकर दोस्तों ने ही दोस्त की पहले पिटाई की और फिर तमंचे से खोपडी में गोली मार हत्या कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 20 Jun 2021 7:54 AM GMT
Bulandshahr Crime News : दोस्त बने जान के दुश्मन, कनपटी पर असलहा तान उतारा मौत के घाट
X

मृतक के परिजन शोक मनाते डिजाइन फोटो

Bulandshahr Crime News: अपराध का ग्राफ यूपी में इस कदर बढ़ता जा रहा है कि आये दिन हत्या और लूट के मामले सामने आ रहे हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि पिछले कुछ दिनों में हत्या के जो मामले सामने आये हैं, उनमे अधिकतर मुख्य आरोपी परिवार, रिश्तेदार या दोस्त होते हैं। इसी कड़ी में बुलंदशहर में हत्या का ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमे दोस्तों ने मामूली सी बात पर अपने दोस्त के सिर पर तमंचा रख गोली मार दी।

मामला बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव का कलैना का है, जहां मामूली बात पर हुई कहासुनी को लेकर दोस्तों ने हीं दोस्त की पहले पिटाई की और फिर तमंचे से खोपडी में गोली मार हत्या कर दी। वारदात के बाद पुलिस ने एक हत्यारोपी दोस्त को हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है। मौके से आला कत्ल बरामद कर लिया गया है। वहीं दो हत्यारोपी फरार हो गए हैं।

हत्या को लेकर एसपी देहात हरेंद्र सिंह ने बताया कि कलैना गांव निवासी संदीप उर्फ गोलू पुत्र नवाब सिंह बीती रात अपने दोस्त के घर पर 3 और दोस्तो के साथ बैठकर शराब पी रहा था, आरोप है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि दोस्तों ने पहले संदीप की पिटाई की और फिर सिर में तमंचे से गोली मार हत्या कर फरार हो गए।

पुलिस ने दबिश देकर एक दोस्त को हिरासत में ले लिया है, जबकि दो दोस्त फरार है। पुलिस ने घटनास्थल से आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संदीप हत्याकांड में उसके दोस्त लखपत, रामअवतार व कुलदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है । पुलिस फरार हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।

महिला ने कांस्टेबल पर लगाया रेप का आरोप

बता दें कि बुलंदशहर से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें जिले के ककोड़ कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने होमगार्ड व अपने पति, सास, सौतन पर रेपिस्ट का सहयोग करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही इस मामले में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस मामले को लेकर थाने में काफी हंगामा देखने को मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात 11 बजे कोतवाली में तैनात दो पुलिसकर्मी, उसके पति और एक महिला के साथ घर पहुंचे। जिसके बाद कथित तौर पर पीड़िता को उसके पति, सौतन व सास ने जबरन कमरे में कांस्टेबल के साथ बंद कर दिया। इस दौरान कांस्टेबल ने कमरे में महिला के साथ जबरन रेप को अंजाम डे डाला।


इस घटना के बाद शनिवार की शाम को पीड़िता अपनी मां के साथ मामले की शिकायत करने ककोड़ कोतवाली पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा करने लगी।

क्या है पूरा मामला?

ककोड़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश त्रिपाठी की मानें तो महिला के पति ने दूसरा निकाह कर लिया है। जिसके चलते पहली पत्नी ने अपने पति, सौतन व सांस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने अपने पति व अन्य के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत की थी, जिसकी जांच करने कांस्टेबल एक होमगार्ड के साथ उसके घर गया था। जहां पीड़िता की सास, सौतन व उसका पति भी मिला था।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत होता है फिर भी तहरीर के आधार पर मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Shivani

Shivani

Next Story