×

Bulandshahr Crime News: पांच दिनों से लापता युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला, परिवार में मचा कोहराम

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में 5 दिन से घर से गायब अधेड़ का शव आज सुबह एक आम के बाग में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला।

Sandeep Tayal
Report Sandeep TayalPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 Aug 2021 7:29 AM GMT
Bulandshahr Crime News
X
मृतक का शव पेड़ से लटका हुआ और मामले की छानबीन करती पुलिस (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में 5 दिन से घर से गायब अधेड़ का शव आज सुबह एक आम के बाग में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। जानकारी के मुताबित मृतक नशेड़ी व मानसिक रूप से बीमार रहता था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। जिसके बाद मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने फांसी के फंदे से शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है। जहां गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के छपरवात गांव में एक 40 वर्षीय सुदंर का शव आम के एक बाग में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। मिली जानकारी के मुताबित मृतक सुंदर नशेड़ी और मानसिक तौर पर बीमार चल रहा था।

बाग में शव मिलने से गांव में हड़कंप

जिसके बाद आज सुबह उसका शव आम की बाग में मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। और इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर घटना स्थल की जांच करने में जुट गई। सुंदर की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम का माहौल हो गया।

घटना स्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस

जानकारी के अनुसार गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव छपरवात निवास सुंदर (40) पुत्र समय सिंह का शव आज नेशनल हाईवे 234 किनारे स्थित गांव फूटा अट्टा के आम के बाग में पेड़ पर लटका मिला। जिसे राहगीरों ने देख पुलिस को जानकारी दी।

मजदूरी का काम करता था मृतक सुंदर

जैसे ही सुंदर की आत्महत्या की जानकारी उसके परिजनों को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि सुंदर मजदूरी करता था। पिछले 4-5 दिन से घर नहीं आया था। कई-कई दिन के लिये घर से गायब हो जाता था। और फिर लौट आता था। मानसिक रोगी भी था। सुंदर के 4 बच्चे है।

परिजन सुंदर को मानसिक रोगी बता रहे हैं

मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुंदर ने अपनी ही पेंट से फांसी का फंदा लगा आत्महत्या की है। परिजन उसे मानसिक रोगी बता रहे है। सुंदर नशा भी करता था और नशे की हालत में अक्सर घर से बिना बताए चला जाता था। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story