×

Bulandshahr Crime News: रात 2:30 बजे हाथों में धारदार हथियार लेकर घुस गए घर में, अचानक चीखने लगा परिवार, सुन दौड़ पड़े गांव वाले

सिकंदराबाद कोतवाली के गांव में दिल दहला देने वाली घटना...

Sandeep Tayal
Published on: 27 Sep 2021 2:32 PM GMT
Bulandshahr Crime News
X

एसएसपी संतोष कुमार सिंह (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bulandshahr Crime News: सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जोली में रंजिशन सोते समय एक ही परिवार के तीन लोगों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है, जबकि मृतक का भाई और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हायर मेडिकल सेंटर के लिये रेफर किया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा 2 हत्यारोपियों के गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जोली निवासी श्यामवीर ने बताया कि बीती रात अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। करीब रात 2:30 बजे कुछ लोगों ने हाथों में बलकटी, डंडे आदि लेकर घर में घुस आये । छत पर सो रहे परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें श्यामवीर के पुत्र मोहित (26) की मौत हो गयी। वहीं बड़ा पुत्र रोहित व पत्नी सोमवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। शोर मचाने पर मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को फोन पर दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रोहित और सोमवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मां-बेटा को गंभीर हालत के चलते मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। मृतक मोहित के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।


खूनी हमले से हड़कंप

घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अफसर गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक मोहित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात कर दी गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि सुनील से श्यामवीर के परिवार की रंजिश चल रही है।

दोनों हत्यारोपी गिरफ्तार

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक मोहित के पिता श्यामवीर सिंह ने गांव के ही सुनील व बबली के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story